1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज ने अब दिया सचिन को 'बेलन चैलेंज', कहा- अब मार के दिखाओ शतक

युवराज ने अब दिया सचिन को 'बेलन चैलेंज', कहा- अब मार के दिखाओ शतक

ऐसे में जब कोरोना वायरस महामारी के कारण क्रिकेट बंद हैं और आम लोग समेत क्रिकेटर भी अपने घरों में कैद तो युवराज सिंह और सचिन के बीच एक-दूसरे को अनोखे चैलेंज देने का सिलसिला जारी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 31, 2020 17:42 IST
युवराज ने अब दिया...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES युवराज ने अब दिया सचिन को 'बेलन चैलेंज', कहा- अब मार के दिखाओ शतक

ऐसे में जब कोरोना वायरस महामारी के कारण क्रिकेट बंद हैं और आम लोग समेत क्रिकेटर भी अपने घरों में कैद तो युवराज सिंह और सचिन के बीच एक-दूसरे को अनोखे चैलेंज देने का सिलसिला जारी है। युवराज सिंह अब एक बार फिर सचिन के लिए एक नया और खास चैलेंज लेकर आए हैं।

इस नए चैलेंज में युवराज किचन के अंदर बेलन से टेनिस बॉल को नॉक (उछालते) नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो में युवराज आंख पर काली पट्टी बांध कर 100 बार बेलन पर गेंद को उछालतते दिख रहे हैं।।

वीडियो के कैप्शन में युवराज ने लिखा, "मास्‍टर, आपने मैदान पर कई रिकॉर्ड तोड़े होंगे। किचन में 100 मारने के मेरे इस रिकॉर्ड को तोड़ कर दिखाओ।माफी चाहूंगा कि पूरे 100 टप्‍पों वाली वीडियो पोस्ट नहीं कर पाया क्‍योंकि ये काफी लंबी हो जाता। पाजी अब आपकी बारी है। उम्‍मीद करता हूं कि किचन में ये चैलेंज करते वक्‍त आप वहां मौजूद बाकी चीजें नहीं तोड़ोगे।”

ये पहली बार नहीं है जब युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को लॉकडाउन के दौरान कोई अनोखा चैलेंज दिया है। इससे पहले युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को टेढ़े बल्ले से बॉल को नॉकिंग करने का चैलेंज दिया था। युवराज सिंह ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'इस चुनौतीपूर्ण समय में, मैं खुद से यह प्रण कर चुका हैं कि मैं कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए घर पर ही रहूंगा और तब तक इसे जारी रखूंगा जब तक यह जरूरी होगा।'

इस चैलेंज के लिए युवराज ने सचिन तेंदुलकर के साथ भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को भी नॉमिनेट किया था। इसके जवाब में सचिन तेंदुलकर ने आंखों पर पट्टी बांधकर ये चैलेंज पूरा किया था और उन्होंने वापस युवराज सिंह को नॉमिनेट कर इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कहा था। हालांकि सचिन ने वीडियो के आखिरमें इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा था कि जो पट्टी आंख पर बांधी थी, वो पारदर्शी कपड़े की थी जिससे उन्हें पट्टी के अंदर से सब कुछ साफ-साफ दिख रहा था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड