1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज सिंह ने अपने समय के टीम प्रबंधन पर कसा तंज, कह दी ये बात

युवराज सिंह ने अपने समय के टीम प्रबंधन पर कसा तंज, कह दी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने उन्हें नजरअंदाज करने और नियमित रूप से टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं देने के लिए अपने समय के टीम प्रबंधन पर की आलोचना की है।

IANS IANS
Updated on: May 22, 2021 18:31 IST
Yuvraj Singh took a dig at the team management of his time, said this- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh took a dig at the team management of his time, said this

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने उन्हें नजरअंदाज करने और नियमित रूप से टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं देने के लिए अपने समय के टीम प्रबंधन पर की आलोचना की है। युवराज सिंह ने एक क्रिकेट वेबसाइट द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया, शायद अगले जन्म में! मैं 7 साल के लिए 12वां आदमी नहीं था।

वेबसाइट ने अपने फालोअर्स से पूछा था कि वे उस खिलाड़ी का नाम बताएं, जो उनकी नजर में और अधिक टेस्ट मैच खेल सकता था। इसके जवाब में फालोअर्स ने युवराज का नाम लिया था।

बाएं हाथ के बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट में क्रिकेट की गेंद के सबसे साफ हिटर में से युवराज एक ने नौ साल की अवधि में 40 टेस्ट खेले।

सीमित ओवरों के क्रिकेट में अपने कारनामों के लिए अधिक जाने जाने वाले, युवराज ने एक प्रारूप में 33.92 की औसत से 1900 टेस्ट रन बनाए। उन्होंने तीन शतक और 11 अर्धशतक बनाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X