Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी के साथ दुबई में डिनर करते दिखे युजवेंद्र चहल चहल और धनश्री वर्मा, देखें तस्वीरें

चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी। चहल ने इस दौरान लिखा "बेहद खुश और धन्य"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 29, 2020 17:51 IST
Yuzvendra Chahal Chahal and Dhanshree Verma were seen having dinner with Mahendra Singh Dhoni in Dub- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHANASHREEVERMA Yuzvendra Chahal Chahal and Dhanshree Verma were seen having dinner with Mahendra Singh Dhoni in Dubai, see photos

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में फेमस यूट्युबर धनश्री वर्मा के साथ शादी रचाई है। शादी के बाद वह दुबई में हनीमून मना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ डिनर करते हुए देखा गया।

चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी। चहल ने इस दौरान लिखा "बेहद खुश और धन्य"

ये भी पढ़ें - कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बावजूद सिडनी में ही खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मैच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिखाई हरी झंड़ी

वहीं चहल की पत्नी धनश्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ तस्वीर पोस्ट की है और डिनर के लिए शुक्रिया भी कहा है।

धनश्री ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा "अत्यंत धन्य। मैं बस यही कहूंगी धन्यवाद धोनी और साक्षी इस डिनर के लिए। हमें घर जैसा अहसास हुआ।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : 40% मैच फीस के साथ ऑस्ट्रेलिया ने गंवाए 4 ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स, हुई यह गलती

वहीं एक फैन ने इस डिनर की कुछ और तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट की है।

हनीमून के लिए दुबई पहुंचे चहल ने अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपडेट रखा है।

बता दें, 8 अगस्त को रोके के बाद 22 दिसंबर को चहल ने धनश्री के साथ शादी रचाई। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री एक प्रोफेशनल डांसर, कोरियोग्राफर, युट्यूबर और टिक स्टार रह चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में अंतर बताते हुए रवि शास्त्री ने कह दी ये बात

इसके अलावा धनश्री मेडिकल की स्टुडेंट रह चुकी हैं और वह एक डॉक्टर भी हैं। धनश्री ने डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज, नवी मुंबई से अपनी पढाई की है। इसके बाद उन्होंने इसी कॉलेज में कुछ दिनों तक इंटर्नशिप भी किया।

हालांकि डॉक्टरी के पेशे के अलावा उन्होंने मुंबई में रहते हुए मॉडलिंग और डांसिंग में अपना हाथ आजमाया और वह इसमें काफी सफल भी रही हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : इस युवा खिलाड़ी के बारे में बोले वसीम जाफर 'किसी से तुलना करके इसे खोना नहीं चाहते'

धनश्री ने पंजाबी प्लेबैक सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उनके सोशल मीडिया अंकाउट से पता चला है कि वह यूएई बेस्ड भारतीय हैं।

बात युजवेंद्र चहल की करें तो उन्होंने भारत के लिए 54 वनडे और 45 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 151 विकेट झटके हैं। हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अपनी फिरकी से धमाल मचाया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement