Thursday, May 16, 2024
Advertisement

यूजी ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video, इस पूर्व क्रिकेटर ने कर दिया ट्रोल

चहल उस वीडियो में वेट ट्रेनिंग कर रहे थे। उन्होंने कैप्शन लिखा था, "स्ट्रेंथ की बात है... शारीरिक और मानसिक।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 25, 2021 21:21 IST
Yuzvendra Chahal shares workout video, gets trolled by this...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yuzvendra Chahal shares workout video, gets trolled by this ex cricketer

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। चहल ने बुधवार को अपनी एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वे वर्कआउट कर रहे थे, उन्होंने भारतीय टीम की जर्सी भी पहनी हुई थी।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर साजिद महमूद ने स्पिनर के साथ मजाक करते हुए कमेंट लिखा कि बहुत जल्द वो सलमान खान जैसे बन जाएंगे। इस पर चहल ने भी एक मजाकिया जवाब दिया।

पेड़ लगाओ, वन बचाओ: 'थाला' एमएस धोनी दे रहे हैं फैंस को अहम संदेश, देखिए Pic

चहल उस वीडियो में वेट ट्रेनिंग कर रहे थे। उन्होंने कैप्शन लिखा था, "स्ट्रेंथ की बात है... शारीरिक और मानसिक।" इस पर साजिद महमूद ने लिखा, "बहुत जल्द सलमान खान जैसे दिखने लगोगे भाई।"

इस पर चहल ने लिखा, "अर्नोल्ड श्वॉरजेनेगर के बारे में क्या ख्याल है भाई।"

आपको बता दें कि अर्नोल्ड श्वॉरजेनेगर एक हॉलीवुड स्टार हैं, जो दुनिया के बेस्ट बॉडीबिल्डर्स में गिने जाते हैं। वो दुनिया के सबसे फिट लोगों में से एक हैं।

गौरतलब है कि चहल इन दिनों मुंबई में क्वारंटाइन में भारतीय टीम के साथ हैं। उनको श्रीलंका दौरे पर जाना है। इस टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में दी गई है। ये टीम 28 जून को श्रीलंका के लिए रवाना होगी और वे 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैाचों की टी20 सीरीज खेलेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement