Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ZIM vs BAN Test Match : कप्तान क्रैग इर्विन (107) के शतक के दम पर जिम्बाब्वे ने पहले दिन बनाए 228 रन

 टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की शुरुआत खराब रही और मेहमान टीम ने सात रन के स्कोर पर ही केविन कसुजा (2) का विकेट गंवा दिया। कप्तान क्रैग ने प्रिंस मसवुरे (64) के साथ मिलकर जिम्बाब्वे को संकट से बाहर निकाला।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 22, 2020 19:36 IST
ZIM vs BAN Test Match: Zimbabwe scored 228 runs on the first day on the basis of captain Craig Irwin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @ZIMCRICKETV ZIM vs BAN Test Match: Zimbabwe scored 228 runs on the first day on the basis of captain Craig Irwin (107) 

ढाका। कप्तान क्रैग इर्विन (107) के शतक के सहारे जिम्बाब्वे ने यहां शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में जारी एकमात्र टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 228 रन का स्कोर बना लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की शुरुआत खराब रही और मेहमान टीम ने सात रन के स्कोर पर ही केविन कसुजा (2) का विकेट गंवा दिया। कप्तान क्रैग ने प्रिंस मसवुरे (64) के साथ मिलकर जिम्बाब्वे को संकट से बाहर निकाला।

इसके बाद टीम हालांकि नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई। क्रैग ने 227 गेंदों पर 13 चौके लगाए। उनके अलावा प्रिसं ने 152 गेंदों पर नौ चौके लगाए। वहीं, शिकंदर रजा ने 18 और ब्रैंडन टेलर ने 10 रन बनाए।

कप्तान क्रैग का यह तीसरा शतक है। अपना पांचवां टेस्ट मैच खेल रहे प्रिंस का यह दूसरा अर्धशतक है। स्टंप्स के समय रेजिस चाकबवा नौ और डोनाल्ड तिरिपानो खाता खोले बिना नाबाद लौटे।

बांग्लादेश की ओर से नईम हसन ने चार और अबु जायेद ने दो विकेट हासिल किए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement