Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमेरिका में होगा भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच मैच, तारीख का किया गया ऐलान

India vs Pakistan: क्रिकेट फैंस 24 दिसंबर को ह्यूस्टन के मूसा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच एक टी20 मैच देखने को मिलेगा। इस टूर्नामेंट की सभी तैयारी पूरी हो चुकी है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: December 05, 2023 12:15 IST
ind vs pak- India TV Hindi
Image Source : GETTY अमेरिका में होगा भारत-पाकिस्तान मैच

American Premier League: भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार क्रिकेट फैंस हमेशा बेसब्री से करते हैं। इन दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच जल्द ही एक और मैच फैंस को देखने को मिलने वाला है। ये मैच अमेरिका में खेला जाएगा। इस मैच की तारीख और वेन्यू का ऐलान किया जा चुका है। ये मैच 24 दिसंबर को ह्यूस्टन के मूसा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच मैच

अमेरिका में 19 से 31 दिसंबर तक होने वाले अमेरिकी प्रीमियर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। इस टूर्नामेंट के भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी भी आमने-सामने होंगे। इस लीग में कुल सात टीमे हैं। इस लीग में क्रिकेट खेलने वाले देशों के नाम की सात टीमें हैं। इनमें से एक प्रीमियम इंडियंस और एक प्रीमियम पाक है। इनके अलावा 5 टीमें प्रीमियम अफगान, प्रीमियम अमेरिकंस, प्रीमियम ऑसिस, प्रीमियम कनाडियंस और प्रीमियम विंडीज हैं।

 
ये स्टार खिलाड़ी खेलते आएंगे नजर 

प्रीमियम इंडियंस की ओर से तेज गेंदबाज एस श्रीसंत और ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी खेलते हुए नजर आएंगे जबकि प्रीमियम पाक की टीम से सोहेल तनवीर, फवाद आलम और उस्मान कादिर खेलते हुए नजर आएंगे। बात दें इस साल मई में आईसीसी ने इस लीग को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद यूएएस क्रिकेट बोर्ड ने सात टीमों के लिए 40 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों का साइन किया है।

31 दिसंबर को खेला जाएगा फाइनल मैच 

अमेरिकी प्रीमियर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग स्टेज में कुल 21 मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद 30 दिसंबर को टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे और फिर 31 दिसंबर को दूसरे सीजन का फाइनल मैच खेले जाएगा। 

ये भी पढ़ें

साउथ अफ्रीका में पूरी टीम इंडिया का होगा डेब्यू, क्या सेलेक्टर्स से हो गई बड़ी गलती?

टी20 वर्ल्ड कप की रेस में चहल-कुलदीप से आगे निकला ये खिलाड़ी! ठोका तगड़ा दावा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement