Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आंद्रे रसेल का आया टी20 मैच में तूफान, 12 गेंदों में खेल दी धमाकेदार पारी

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोमिला विक्टोरियंस की तरफ से खेल रहे आंद्र रसेल का रंगपुर राइडर्स के खिलाफ मैच में बल्ले से विस्फोटक पारी देखने को मिली जिसमें उन्होंने 12 गेंदों में 358.33 के स्ट्राइक रेट के साथ 43 नाबाद रनों की पारी पारी खेल दी।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: February 20, 2024 23:07 IST
Andre Russell- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आंद्रे रसेल

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का 40वां मुकाबला कोमिला विक्टोरियंस और रंगपुर राइडर्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले को कोमिल विक्टोरियंस की टीम ने आंद्रे रसेल की 12 गेंदों में नाबाद 43 रनों की तूफानी पारी के दम पर 6 विकेट से अपने नाम किया। रसेल का इस मुकाबले में गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला, जहां उन्होंने बल्ले से टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की तो वहीं गेंदबाजी में भी सिर्फ 20 रन देने के साथ 3 विकेट अपने नाम किए।

रसेल ने अपनी पारी से पूरी मैच का रुख बदल दिया

इस मुकाबले में रंगपुर राइडर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवरों में 150 रनों का स्कोर करने के बाद सिमट गई। जिसमें उनकी तरफ से जिम्मी नीशम ने 42 गेंदों में 69 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वहीं टारगेट का पीछा करते हुए कोमिला विक्टोरियंस की टीम ने एक समय 103 के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद रसेल ने मोईन अली के साथ ना सिर्फ पारी को संभाला बल्कि तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 17.4 ओवरों में ही अपनी टीम को इस जरूरी मुकाबले में जीत दिला दी। रसेल ने इस मुकाबले में पारी के 17वें ओवर में हसन महमूद के खिलाफ 3 चौके और 2 छक्के लगाने के साथ कुल 24 रन बटोरे थे, जहां मैच में कोमिला विक्टोरियंस की जीत पूरी तरह से तय हो गई थी। रसेल ने अपनी पारी के दौरान चार चौके लगाने के साथ चार छक्के भी लगाए।

जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंची कोमिला विक्टोरियंस

रंगपुर राइडर्स टीम के खिलाफ 6 विकेट से जीत के साथ कोमिला विक्टोरियंस ने जहां प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है तो वहीं प्वाइंट्स टेबल में भी वह 11 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं अभी टीम को लीग स्टेज में एक मुकाबला और खेलना है, इसके बाद टीम 26 फरवरी को रंगपुर राइडर्स के खिलाफ पहला क्वालीफायर मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी।

ये भी पढ़ें

चौथे टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, पांचवें टेस्ट के लिए फंसा पेंच; अब सीधे IPL 2024 में वापसी की संभावना

IND vs ENG: रांची टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर, चौथे मुकाबले में नहीं खेलेगा ये घातक खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement