Friday, April 26, 2024
Advertisement

आंद्रे रसल के बल्ले ने T10 League Final में उगली आग, 32 गेंदों पर 16 बाउंड्री लगाकर खेली तूफानी पारी

रसल और कैडमोर की यह साझेदारी टी10 लीग के इतिहास की सबसे बड़ी साझेदारी है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 04, 2021 22:34 IST
Andre Russell T10 League 2021-22 Final Deccan Gladiators vs Delhi Bulls  Scorecard Points Table Matc- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@T10LEAGUE Andre Russell T10 League 2021-22 Final Deccan Gladiators vs Delhi Bulls  Scorecard Points Table Match Facts records

Highlights

  • डेक्कन ग्लैडिएटर्स और दिल्ली बुल्स के बीच टी10 लीग 2021 का फाइनल मुकाबला अबू धाबी में खेला जा रहा है।
  • फाइनल मुकाबले में डेक्कन ग्लैडिएटर्स के हरफनमौला आंद्रे रसल ने 32 गेंदों पर 90 रन की तूफानी पारी खेली।
  • डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने दिल्ली बुल्स के सामने जीत के लिए 160 रनों का लक्ष्य रखा।

डेक्कन ग्लैडिएटर्स और दिल्ली बुल्स के बीच टी10 लीग 2021 का फाइनल मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है। फाइनल मुकाबले में डेक्कन ग्लैडिएटर्स के हरफनमौला आंद्रे रसल का बल्ला जमकर बोला। रसल ने दिल्ली बुल्स के खिलाफ मात्र 32 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 90 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 गगनचंबी छक्के जड़े। रसेल को डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने आज पारी का आगाज करने का मौका दिया और फाइनल में उनका यह दाव काम आया। बता दें, रसल ने 18 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था।

ड्वेन ब्रावो की अगुवाई वाली दिल्ली बुल्स ने टॉस जीतकर पहले डेक्कन ग्लैडिएटर्स को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। ब्रावो की यह फैसला टीम पर भारी पड़ा और डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने निर्धारित 20 ओवर में बिना विकेट खोए 159 रन बना दिए।

रसेल के जोड़ीदार टॉम कोहलर-कैडमोर ने भी अपनी तूफानी बल्लेबाजी से फैन्स का मनोरंजन किया। उन्होंने 28 गेंदों पर 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 59 रन की नाबाद पारी खेली।

रसल और कैडमोर की यह साझेदारी टी10 लीग के इतिहास की सबसे बड़ी साझेदारी है।

दिल्ली बुल्स को खिताब जीतने के लिए अब 60 गेंदों पर 160 रनों की जरूरत है। लक्ष्य तो काफी कठिन है, लेकिन यह टी10 लीग है जहां कुछ भी हो सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement