Friday, May 03, 2024
Advertisement

MI vs SRH: अर्जुन तेंदुलकर की एक महीने बाद होगी टीम में वापसी! रोहित शर्मा चल सकते हैं यह तगड़ी चाल

अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही पिछले मुकाबले में अपना पहला आईपीएल विकेट लिया था। उन्होंने इस सीजन चार मुकाबले खेले हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 20, 2023 21:35 IST
अर्जुन तेंदुलकर- India TV Hindi
Image Source : IPL TWITTER, PTI अर्जुन तेंदुलकर

आईपीएल 2023 के 69वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। प्लेऑफ के नजरिए से देखें तो जहां हैदराबाद की टीम पहले ही बाहर हो चुकी है। वहीं मुंबई के लिहाज से यह बहुत अहम मुकाबला है। मुंबई इंडियंस की टीम अपने होम ग्राउंड वानखेड़े में सीजन का आखिरी मैच खेलेगी जहां हर हाल में टीम को जीतना होगा और यह जीत भी बड़ी होनी चाहिए। इस अहम मुकाबले से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा एक बड़ी चाल चल सकते हैं और करीब एक महीने के बाद वह अर्जुन तेंदुलकर की टीम में वापसी करवा सकते हैं। 

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने 16 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था। इसके बाद आखिरी मुकाबला उन्होंने 25 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ किया था। उस मैच में उन्होंने शुरुआती दो ओवर में रिद्दिमान साहा का विकेट लेकर किफायती गेंदबाजी भी की थी। लेकिन फिर कप्तान ने उन्हें ओवर नहीं दिया था। इसके बाद पिछले मैच से पहले लखनऊ के खिलाफ सामने आया कि उनके बॉलिंग हैंड में कुत्ते ने काट लिया था। इसी बीच अरशद खान और आकाश मधवाल जैसे खिलाड़ी भी सामने आए। यह दोनों ही खिलाड़ी कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए। 

Arjun Tendulkar

Image Source : PTI
अर्जुन तेंदुलकर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था आखिरी मुकाबला

अर्जुन तेंदुलकर की होगी वापसी...

वहीं अर्जुन तेंदुलकर ने जितने भी चार मैच खेले उसमें उनका एक 31 रनों का ओवर हटा दिया जाए तो उसके अलावा शुरुआती ओवर में वह लगातार किफायती रहे थे। सनराइजर्स के खिलाफ ही पिछले मुकाबले में अर्जुन ने अपना पहला आईपीएल विकेट लिया था और आखिरी ओवर फेंकते हुए मुंबई को जीत भी दिलाई थी। अब प्लेऑफ से पहले मुंबई इंडियंस के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हर हाल में जीतना जरूरी है। ऐसे में एक बार फिर से अर्जुन तेंदुलकर की टीम में वापसी हो सकती है। ऐसा तब और संभव हो जाता है जब आकाश और अरशद का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अर्जुन ने चार मैचों में 3 विकेट लिए थे और उनकी इकॉनमी 9.3 की थी। वहीं अरशद ने 6 मैचों में 13.4 की इकॉनमी से गेंदबाजी की थी और पांच विकेट झटके थे। आकाश मधवाल ने भी 5 मैचों में चार विकेट लिए थे और उनकी इकॉनमी भी करीब 9 की थी।

Arjun Tendulkar

Image Source : PTI
अर्जुन तेंदुलकर ने चार मैचों में खेले तीन विकेट

ऐसी हो सकती है MI की Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, नेहाल वढेरा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, कैमरन ग्रीन, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर, जेसन बेहेरेनडार्फ।

यह भी पढ़ें:-

CSK को मिला प्लेऑफ का टिकट, मुश्किल हो सकती है LSG की राह! जानें समीकरण

IPL 2023: बेंगलुरु में भारी बारिश, मौसम ने बढ़ाई RCB की टेंशन; प्लेऑफ की रेस में बड़ा ट्विस्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement