Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अर्जुन में पिता सचिन तेंदुलकर की ये खास झलक, सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा

अर्जुन तेंदुलकर के प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है। बता दें कि अर्जुन ने हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल में अपना पहला विकेट झटका था।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: April 19, 2023 14:46 IST
Arjun Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : PTI Arjun Tendulkar

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से मात देकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 5 विकेट खोकर 192 रन बोर्ड पर लगाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 178 रन पर ऑलआउट हो गई। सनराइजर्स की टीम का आखिरी विकेट अर्जुन तेंदुलकर ने लिया। ये अर्जुन के करियर का पहला आईपीएल विकेट था। जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर हाइप मिल रही है। यहां तक कि महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी अर्जुन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

लीजेंड बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अर्जुन तेंदुलकर की सराहना करते हुए कहा है कि उन्हें अपने पिता महान सचिन तेंदुलकर का टेम्परामेंट मिला है। अर्जुन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस का आखिरी ओवर डाला और अपना पहला आईपीएल विकेट लेते हुए मुंबई को 14 रन से जीत दिलाई। गावस्कर ने अर्जुन और उनके महान पिता के बीच समानताओं को पहचाना और जूनियर तेंदुलकर को सोचने वाला क्रिकेटर बताया।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा कि हर कोई बात करता था कि सचिन तेंदुलकर के पास अपने करियर की शुरुआत में कितनी अद्भुत प्रतिभा है लेकिन यह उनका टेम्परामेंट था जो लाजवाब था और अर्जुन को वही टेम्परामेंट मिला है। वह सोचने वाले क्रिकेटर दिखाई देते हैं। यह एक अच्छा संकेत है कि एक युवा को आखिरी ओवर डालने को मिलता है और वह टीम को जीत दिलाता है।

युवा खिलाजड़ियों से सजी है मुंबई

हैदराबाद में मिली 14 रन की जीत के साथ मुंबई ने शेष टीमों को मजबूत सन्देश दिया है कि पांच बार के चैंपियन अपनी लय में वापस आ रहे हैं। मुंबई ने लगातार तीन मैच जीत लिए हैं और इस बदलाव का बड़ा कारण कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा और अर्जुन जैसे युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच का मानना है कि मुंबई टीम के युवा तुर्क बड़े सितारों की अनुपस्थिति में अपना प्रदर्शन दिखा रहे हैं जो किसी भी टीम के लिए अच्छा संकेत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement