Virat Kohli: सोशल मीडिया पर उठी विराट कोहली की गिरफ्तारी की मांग? ट्रेंड हुआ #ArrestKohli; जानें पूरा मामला

Virat Kohli: विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर टसल देखने को मिलती रहती है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: October 15, 2022 12:23 IST
विराट कोहली- India TV Hindi
Image Source : GETTYIMAGES विराट कोहली

Highlights

  • सोशल मीडिया पर शनिवार को अचानक ट्रेंड होने लगा #ArrestKohli
  • विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस आपस में भिड़े
  • रोहित के फैन को RCB का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अक्सर अपनी पॉपुलरिटी को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर उनके और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के फैंस के बीच काफी टसल भी दिखती है। दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी जगह दिग्गज हैं लेकिन फैंस की इस पर अपनी राय होती है। हालांकि, यह दोनों खिलाड़ी हमेशा से ही एक दूसरे के काफी नजदीकी रहे हैं। ऐसा ही मंजर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद भी नजर आया था। लेकिन आखिर ऐसा क्या अचानक हो गया कि शनिवार को ट्विटर पर #ArrestKohli ट्रेंड करने लगा?

अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिरी ऐसा क्यो हो गया जो सोशल मीडिया पर विराट कोहली को गिरफ्तर करने की मांग उठ रही है? तो उसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे। उससे पहले यह जानना जरूरी है कि यह विवाद हुआ है विराट कोहली और रोहित शर्मा के एक फैन के बीच। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे की हत्या कर दी। अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में यह प्रतिद्वंद्विता दिखती है लेकिन एक फैन का दूसरे के खिलाफ इस हद तक जाना काफी खतरना मंजर है।

क्या है पूरा मामला?

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला तमिलनाडु के अरियालुर जिले का है, जहां एक 21 साल के व्यक्ति को शराब के नशे में अपने ही दोस्त की बैट मारकर हत्या कर दी। कीलापालुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा का प्रशंसक विग्नेश और विराट कोहली के फैन धर्मराज के बीच शराब के नशे में अनबन हो गई। दोनों मल्लूर के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट के पास एक खुले क्षेत्र में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच क्रिकेट के किसी मुद्दे पर बहस हो गई। 

यह भी पढ़ें:- T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा को अलग बिठाए जाने पर भड़के फैंस, कहा विराट रहते तो...

विग्नेश ने विराट कोहली और आरसीबी का मजाक उड़ाया और इसे धर्मराज बर्दाश्त नहीं कर पाया और उस पर पहले बोतल से हमला किया और फिर क्रिकेट के बैट से सिर पर वार कर दिया। इस घटना में विग्नेश की मौत हो गई। बस इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर #RIPVignesh #ArrestKohli जैसे हैशटैग ट्रेंड होने लगे। लोग विराट कोहली से सोशल मीडिया पर माफी मांगने की मांग करने लगे और ऐसा नहीं करने पर उन्हें गिरफ्तार करने की भी बातें कही गईं।

देखें वायरल रिएक्शन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड

gujarat-elections-2022