T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा को अलग बिठाए जाने पर भड़के फैंस, कहा विराट रहते तो...

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप से पहले आईसीसी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में रोहित कोने में बैठे हुए हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: October 15, 2022 11:33 IST
ICC T20 World Cup Team Captains- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (ICC) ICC T20 World Cup Team Captains

Highlights

  • विश्व कप से पहले आईसीसी ने शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में रोहित शर्मा को कोने में बैठा देख भड़के फैंस
  • विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच खेलेगा भारत

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप का आगाज होने में अब एक दिन ही बच गया है। विश्व कप के लिए सभी टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। इस विश्व कप में कुल 16 देश हिस्सा ले रहे हैं। विश्व कप से पहले आईसीसी ने सभी टीम के कप्तानों की साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर संजा की है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। रोहित को इस तस्वीर में बिलकुल अलग बिठाया गया है। इस तस्वीर में सभी खिलाड़ी या तो सोफे पर बैठे या खड़े हैं। लेकिन रोहित शर्मा किसी बॉक्स जैसे चीज पर बैठे हुए हैं। इस पर भारतीय टीम के फैंस भड़क उठे हैं। इस तस्वीर पर आइए नजर डालते हैं फैंस के रिएक्शन पर। 

एक फैन ने लिखा की रोहित शर्मा को आइस बॉक्स पर बिठा दिया गया है। 

एक फैन ने रोहित की तस्वीर को क्लाउन कहकर सम्बोधित किया।  

एक फैन ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली की 2019 विश्व कप वाली तस्वीर को इस तस्वीर से तुलना की।  

पाकिस्तान से होगी पहली भिड़ंत

टी20 विश्व कप में भारत को अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेलना है। भारत विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने वाली सबसे पहली टीमों में से एक है। पिछले टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। उसके बाद से दोनों टीमों के बीच 2 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से एक में भारत और एक में पाकिस्तान की टीम को जीत मिली है। भारतीय टीम इस विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। भारत को सुपर 12 में बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका और क्वालीफायर की विजेता टीम के साथ मुकाबला खेलना है। भारत ने इस पिछले विश्व कप के बाद से कुल 35 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। जिसमें से उन्हें 26 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है। भारत इस वक्त आईसीसी की टी20 रैंकिंग में पहले स्थान पर है।  

यह भी पढ़े:

आखिरकार BCCI हो ही गया राजी, सालों बाद पाकिस्तान की धरती पर सीरीज खेलने को तैयार टीम इंडिया!

'ये तो एक मैच भी नहीं खेला', मोहम्मद शमी को टीम में चुने जाने से बुरी तरह भड़के लोग

T20 World Cup 2022: रैना का बड़ा दावा, टीम इंडिया को मिलकर वर्ल्ड कप जिताएंगे ये 2 खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड

gujarat-elections-2022