Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Arun Lal-Bulbul Honeymoon: अरुण लाल और बुलबुल साहा ने बताया हनीमून प्लान, पूर्व क्रिकेटर ने जाहिर की ये इच्छा

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज ने अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी कर ली है। नव दंपति ने मीडिया से भी बातचीत की और अपने हनीमून प्लान व अपकमिंग रणजी ट्रॉफी नॉकआउट को लेकर भी बयान दिया।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 03, 2022 17:13 IST
अरुण लाल और बुलबुल...- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK (BULBUL SAHA) अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी हुई रजिस्टर्ड

Highlights

  • अरुण लाल और बुलबुल साहा ने लिए सात फेरे
  • 66 साल के अरुण लाल ने 38 साल की बुलबुल साहा से की शादी
  • हनीमून के सवाल पर अरुण लाल को आई रणजी नॉकआउट की याद

भारत के पूर्व क्रिकेटर और बंगाल क्रिकेट टीम के कोच अरुण लाल (Arun Lal) अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने 66 वर्ष की उम्र में अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा (Bulbul Saha) के साथ सात फेरे लिए हैं। बुलबुल उनकी दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम रीना है जिनसे तलाक हो चुका है। शादी के बाद अरुण और बुलबुल मीडिया से भी रूबरू हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरुण लाल ने हनीमून (Honeymoon) के सवाल पर शानदार जवाब दिया है।

अरुण लाल और बुलबुल साहा ने पिछले महीने ही सगाई की थी। सोमवार 2 मई को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधे। इसके बाद दोनों ने सोमवार रात कोलकाता के होटल पियरलेस इन में रिसेप्शन होस्ट किया था। उनके इस आयोजन में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी शिरकत की थी। इसके बाद नव दंपति ने पत्रकारों से बातचीत की और अपने हनीमून पर भी रोचक जवाब दिया।

क्या है अरुण और बुलबुल का हनीमून प्लान?

अरुण लाल और बुलबुल साहा ने अपनी शादी और रिसेप्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत की। अरुण लाल ने कहा कि,"मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। मेरे पास फिर से जीवन में एक शानदार अवसर आया है। मैं उससे (बुलबुल से) बहुत प्यार करता हूं। हम जिंदगी भर एक अच्छे कपल रहेंगे।" दोनों से इस दौरान हनीमून को लेकर सवाल किया गया जिसको लेकर अरुण लाल ने कहा,"रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है।"

Arun Lal Marriage Photos: 66 की उम्र में दोबारा दूल्हा बने अरुण लाल, पूर्व क्रिकेटर ने 28 साल छोटी बुलबुल से रचाई शादी

दरअसल आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2022 का दूसरा फेज आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद शुरू होना है। बंगाल की टीम के कोच हैं अरुण लाल और उनकी टीम 4-8 जून तक क्वार्टरफाइनल मुकाबले में झारखंड के खिलाफ उतरेगी। यह मुकाबला बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। उम्मीद है कि दोनों एकसाथ बेंगलुरू जाएंगे और वहां बुलबुल भी अपने पति की टीम के साथ उन्हें चीयर करती दिखेंगी।

शादी के बाद पत्नी बुलबुल साहा को Kiss करते हुए अरुण लाल

Image Source : FACEBOOK (BULBUL SAHA)
शादी के बाद पत्नी बुलबुल साहा को Kiss करते हुए अरुण लाल

कौन हैं बुलबुल साहा?

बुलुबल साहा पेशे से एक स्कूल टीचर हैं और उनके फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह कोलकाता के सेंट पॉल्स मिशन स्कूल में पढ़ाती हैं। जानकारी के मुताबिक बुलबुल को कुकिंग भी पसंद है। उन्होंने साल 2019 में एक कुकिंग प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। वह और अरुण लाल लंबे समय से दोस्त भी हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement