Arun Lal Marriage Photos: 66 की उम्र में दोबारा दूल्हा बने अरुण लाल, पूर्व क्रिकेटर ने 28 साल छोटी बुलबुल से रचाई शादी

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज अरुण लाल ने 66 की उम्र में 38 वर्षीय बुलबुल साहा के साथ दूसरी शादी कर ली है। उनकी शादी की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 03, 2022 11:15 IST
अरुण लाल और बुलबुल...- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK (BULBUL SAHA) अरुण लाल और बुलबुल साहा ने रचाई शादी, बाद में किया Kiss

Highlights

  • अरुण लाल ने 28 साल छोटी बुलबुल साहा से रचाई शादी
  • बंगाल क्रिकेट टीम के कोच हैं पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल
  • शादी समारोह में करीबियों के साथ दिखे पूर्व क्रिकेटर सबा करीम

भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) ने 66 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। वह अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा (Bulbul Saha) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में दोनों ने अपना मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया और फिर केक काटकर अपने नए दाम्पत्य जीवन की शुरुआत की। इस दौरान अरुण लाल अपनी पत्नी बुलबुल को किस (Kiss) करते भी नजर आए। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।

भारत के ओपनिंग बल्लेबाज और कमेंटेटर अरुण लाल ने दूसरी बार सात फेरे लिए हैं। खबरों की मानें तो उनका पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है। बताया जाता है कि रीना की तबीयत अभी काफी खराब रहती है और अरुण लाल ने रीना की मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी की है। अरुण मौजूदा वक्त में बंगाल क्रिकेट टीम के कोच भी हैं। अरुण और बुलबुल काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं पिछले महीने ही दोनों ने सगाई की थी।

अरुण लाल और बुलबुल साहा का मैरिज रजिस्ट्रेशन

Image Source : FACEBOOK (BULBUL SAHA)
अरुण लाल और बुलबुल साहा का मैरिज रजिस्ट्रेशन

बुलबुल साहा ने अपनी शादी के बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं और सभी का धन्यवाद अदा किया। उन्होंने लिखा कि, आधिकारिक तौर पर अब Mrs. Lal बन गए हैं। हमारे दोस्त, फैमिली मेंबर्स सभी का हमें सपोर्ट करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। उनकी शादी के मौके पर उनके परिवार के लोग, करीबी दोस्त समेत सीमित लोग ही मौजूद थे।

शादी के बाद अरुण और बुलबुल ने काटा केक

Image Source : FACEBOOK (BULBUL SAHA)
शादी के बाद अरुण और बुलबुल ने काटा केक

देखें शादी की सभी तस्वीरें

सबा करीम भी पहुंचे

शादी में अरुण-बुलबुल के करीबी दोस्तों में दिखे पूर्व क्रिकेटर सबा करीम

Image Source : FACEBOOK (BULBUL SAHA)
शादी में अरुण-बुलबुल के करीबी दोस्तों में दिखे पूर्व क्रिकेटर सबा करीम

अरुण लाल ने भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे उनके नाम 729 रन हैं। साथ ही उन्होंने 13 एकदिवसीय मैचों में 122 रन बनाए हैं। अरुण लाल ने 1982 में अंतरराष्ट्रीय मैचों में डेब्यू करने के बाद 1989 में अपना आखिरी मैच खेला। इस दौरान उनके साथ खेलने वाले उनके दोस्त सबा करीम भी उनकी इस शादी में पहुंचे। सबा करीम अरुण और बुलबुल के परिजनों के साथ तस्वीरों में नजर आए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड