Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ASHES 2021-22: माइकल वॉन ने कहा- बल्लेबाजी ने रूट को बतौर कप्तान निराश किया

वॉन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्रदर्शन ने इंग्लैंड को टीम के बारे में सोचने पर मजबूर किया है। वॉन ने पहले और दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम के चयन को खराब बताया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 22, 2021 16:47 IST
ASHES 2021-22: Batting Has Embarrassed Joe Root as Captain,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ASHES 2021-22: Batting Has Embarrassed Joe Root as Captain, Says Michael Vaughan

Highlights

  • माइकल वॉन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही है
  • वॉन ने पहले और दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम के चयन को खराब बताया है
  • वॉन ने कहा कि मानसिकता के अलावा खराब बल्लेबाजी ने इंग्लैंड के कप्तान को दोनों टेस्ट में निराश किया है

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बुधवार को कहा है कि मौजूदा एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट में बल्लेबाजी के प्रदर्शन ने कप्तान जो रूट को काफी निराश किया है। उन्होंने आगे कहा कि टीम अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही है। ब्रिस्बेन और एडिलेड में पहले दो टेस्ट में पहले नौ विकेट और फिर 275 रन से हारने के बाद इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले एशेज हारने का खतरा मंडरा रहा है।

वॉन ने टेलीग्राफ में लिखा, "एशेज सीरीज में बल्लेबाजों ने कप्तान जो रूट को निराश किया है। वह हर टेस्ट मैच में बदलाव कर रहे हैं क्योंकि वह नहीं जानते हैं कि कौन सा बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन करेगा। मैं इसे देखकर कह सकता हूं कि एक अच्छी टेस्ट टीम बनने के लिए खिलाड़ियों का प्रदर्शन करना जरूरी है।"

वॉन ने आगे उल्लेख किया कि ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्रदर्शन ने इंग्लैंड को टीम के बारे में सोचने पर मजबूर किया है। वॉन ने पहले और दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम के चयन को खराब बताया है।

उन्होंने कहा, "ब्रिस्बेन और एडिलेड टेस्ट के लिए चयन खराब था, दूसरे टेस्ट में जब उन्हें पता था कि यहां स्पिनर्स को मदद मिलने वाली है तो उन्होंने स्पिनर का चयन नहीं किया। वहीं ब्रिस्बेन में स्टुअर्ट ब्रॉड को मौका देना चाहिए था। जहां पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी।"

Ashes Series: माइकल वॉन की इंग्लैंड को सलाह, ज्यादा दोस्ताना रवैया ठीक नहीं

47 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा है कि मानसिकता के अलावा खराब बल्लेबाजी ने इंग्लैंड के कप्तान को दोनों टेस्ट में निराश किया है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement