Saturday, April 20, 2024
Advertisement

AUS v ENG: फैंस ने दी गाली तो जॉनी बेयरस्टो ने कुछ यूं दिया रिप्लाई

एशेज सीरीज के चौथा टेस्ट में तीसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक जड़ा जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलियाई फैंस के अपशब्दों का शिकार होना पड़ा।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: January 08, 2022 9:16 IST
AUS v ENG: फैंस ने दी गाली तो...- India TV Hindi
Image Source : GETTY AUS v ENG: फैंस ने दी गाली तो जॉनी बेयरस्टो ने कुछ यूं दिया रिप्लाई

सिडनी| इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी में जारी है। इस मैच में तीसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक जड़ा जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलियाई फैंस के अपशब्दों का शिकार होना पड़ा।

इस पर जॉनी बेयरस्टो ने खुद को और बेन स्टोक्स को चाय ब्रेक के दौरान अपशब्द कहने वाले प्रशंसकों को लेकर कहा कि कई बार लोग हदें पार कर जाते हैं। तीसरे दिन 36/4 के बाद बेयरस्टो ने बेन स्टोक्स (66) के साथ पांचवें विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी की और बाद में मार्क वुड (39) के साथ छठे विकेट के लिए 72 रन जोड़े। इसी के साथ उन्होंने अपना सातवां टेस्ट शतक बनाया।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 258/7 रन बनाए, फिर भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रनों से पीछे है। इस बीच, चाय ब्रेक के दौरान स्टोक्स और बेयरस्टो ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे, तब कुछ प्रशंसकों ने उन्हें अपशब्द कहे। इस बात की पुष्टि सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड द्वारा प्राप्त एक वीडियो में की गई है।

इस पर बेयरस्टो ने कहा, "यह अच्छा नहीं है और न इसकी जरूरत है। हम वहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को क्रिकेट का आनंद लेना चाहिए। दुर्भाग्य से कभी-कभी कुछ प्रशंसक हदें पार कर जाते हैं। इसलिए कभी-कभी इसके लिए आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।"

(With IANS inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement