Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022: भारत की दो करारी हार का सबसे बड़ा विलेन, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में श्रीलंका ने भारत को 6 विकट से हरा दिया। टीम इंडिया को इस हार के बाद बहुत बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम लगभग एशिया कप से बाहर हो चुकी है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: September 06, 2022 23:56 IST
INDIA vs SRI LANKA- India TV Hindi
Image Source : GETTY INDIA vs SRI LANKA

Highlights

  • एशिया कप में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया
  • हार के बाद टूर्नामेंट से लगभग बाहर हुई टीम इंडिया
  • श्रीलंका ने एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई

Asia Cup 2022: एशिया कप में मंगलवार को खेले गए मैच में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में हार के बाद भारतीय टीम का लगभग एशिया कप से बाहर होना तय है। वहीं श्रीलंका की टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारतीय टीम को एशिया कप सुपर 4 में लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। सुपर 4 में अपने पहले मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से हार मिली थी। इस मुकाबले में अर्शदीप ने आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। मगर अर्शदीप के अलावा भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन कोई और ही खिलाड़ी है। 

पाकिस्तान से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप को ट्रोल किया जाने लगा। मगर पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के सबसे बड़े विलेन भुवनेश्वर कुमार रहे थे। उन्होंने 19वें ओवर में 19 रन खर्च कर दिए थे। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ। श्रीलंका को अंतिम के 2 ओवर में 21 रनों की दरकार थी। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने फिर से भुवनेश्वर कुमार के हाथों में गेंद थमा दी। उन्होंने इस ओवर में 14 रन खर्च कर दिए। ऐसा माना जाता है कि टी20 फॉर्मेट में दूसरी इनिंग में 20वें ओवर से ज्यादा महत्वपूर्ण 19वां ओवर होता है। ऐसे में कोई भी टीम अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज से 19वां करना चाहती है। लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने लगातार दो मुकाबलों में 19वें ओवर में ही लगभग भारत को मैच हरवा दिया। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए भुवी 

पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के सबसे बड़े विलेन रहे भुवनेश्वर कुमार को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जमकर ट्रोल किया जा रहा है। श्रीलंका से मिली हार के बाद फैंस गुस्से में हैं। किसी ने यह नहीं सोचा होगा की भारतीय टीम का एशिया कप 2022 में सफर कुछ यू खत्म होगा। सभी फैंस को उम्मीद थी की भारतीय टीम फाइनल में पाकिस्तान के साथ मुकाबला खेलती नजर आएगी। मगर भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। सोशल मीडिया पर इससे लेकर फैंस के रिएक्शन आने लगे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement