Friday, May 17, 2024
Advertisement

Virat Pakistan Fan VIDEO: 'विराट कोहली दिल है हमारा', पाकिस्तानी फैन ने पूर्व भारतीय कप्तान के लिए लुटाया प्यार

Virat Pakistan Fan VIDEO: पाकिस्तान के एक छोटे फैन ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: September 06, 2022 11:50 IST
Virat Kohli Young Fan, ind vs sl, asia cup 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER SCREENGRAB Virat Kohli Young Fan

Highlights

  • विराट कोहली एशिया कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी
  • टूर्नामेंट में लगा चुके हैं दोहरे अर्धशतक
  • पाकिस्तान के खिलाफ बनाए थे 44 गेंदों में 60 रन

Virat Pakistan Fan VIDEO: एशिया कप 2022 में टी20 की जंग जारी है। यूएई में चल रहे इस टूर्नामेंट में अब दूसरे राउंड के मुकाबले खेले जा रहे हैं। खिताब की रेस में फिलहाल चार टीमें ही शामिल हैं लेकिन इसी हफ्ते में विजेता का भी फैसला हो जाएगा। फैंस के नजरिए से यह टूर्नामेंट बेहद खास बना हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि भारत और पाकिस्तान की टीम लंबे समय बाद यहां एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं।

दोनों टीमों के बीच अभी तक दो मुकाबले खेले गए हैं और इसमें भारत और पाकिस्तान दोनों ने एक-एक जीत हासिल की है। भारत ने जहां ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को हराया था तो वहीं सुपर 4 राउंड में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। अब समीकरण बने तो दोनों टीमें एक बार फिर से खिताबी मुकाबले में भिड़ सकती हैं। ऐसे में फैंस के बीच इसे लेकर दीवानगी बरकरार है।

भारत-पाक मैच को लेकर जहां लोगों में उत्सुकता है तो वहीं फैंस के बीच अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने की चाहत भी है। भारत के विराट कोहली और रोहित शर्मा की दोनों देशों में फैन फॉलोइंग है। भारतीय फैंस के साथ-साथ पाकिस्तानी फैंस भी दोनों को खेलते देखना चाहते हैं। विराट का एक ऐसा ही फैन पाकिस्तान में भी है जो उन्हें बेहद पसंद करता है और लगातार बैटिंग करते देखना चाहता है। वायरल वीडियो में पाकिस्तान का एक नन्हा फैन विराट की जमकर तारीफ करता दिख रहा है और उन्हें अपना दिल बता रहा है।

दरअसल वीडियो में छोटे बच्चे से पूछा जाता है कि क्या इंडिया के प्लेयर्स पसंद हैं आपको? तो बच्चा कहता है कि "विराट कोहली दिल है हमारा", मैं चाहता हूं कोहली फिफ्टी करें, भले बाकी सब आउट हो जाएं।"

बता दें कि विराट कोहली एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं। एशिया कप से पहले वह अपनी कमजोर फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर भी थे। लेकिन उन्होंने इस टूर्नामेंट में लगातार दो अर्धशतक लगाकर उन्हें करारा जवाब दिया है। विराट इस वक्त भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35 जबकि दूसरे में 60 रन की पारी खेली थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement