ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Aus vs Eng, 5th Test, Day 2: दूसरी पारी में लड़खड़ाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की 152 रन की बढ़त

Aus vs Eng, 5th Test, Day 2: दूसरी पारी में लड़खड़ाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की 152 रन की बढ़त

एशेज सीरीज का 5वां टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में तीन विकेट खोकर 37 रन बना लिए थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 15, 2022 17:52 IST
Aus vs Eng, 5th Test, Day 2- India TV Hindi
Image Source : AP Aus vs Eng, 5th Test, Day 2

Highlights

  • स्टीव स्मिथ 17 और स्कॉट बौलेंड 3 रन बनाकर नाबाद हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपनी पहली पारी में 10 विकेट खोकर 303 रन बनाए थे।
  • इंग्लैंड टीम पहली पारी में महज 188 रन ही बना सकी।

होबार्ट| एशेज सीरीज का 5वां टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में तीन विकेट खोकर 37 रन बना लिए थे। स्टीव स्मिथ 17 और स्कॉट बौलेंड 3 रन बनाकर नाबाद हैं। टीम 152 रन की बढ़त बनाए हुए है। 

दूसरी पारी में कंगारू टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। सलामी जोड़ी डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा ने खराब आगाज किया। वॉर्नर 0 और ख्वाजा 11 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, तीसरे नंबर के बल्लेबाज मार्नस लाबुस्चागने भी 11 गेंदों में पांच रन बनाकर आउट हो गए। टीम 152 रन से बढ़त बनाए हुए है। इंग्लैंड की ओर से गेंदबाज ब्रॉड, वोक्स और वुड ने अपनी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए एक-एक विकेट चटकाए।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपनी पहली पारी में दस विकेट खोकर 303 रन बनाए थे। टीम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने शानदार शतक लगाते हुए 101 रन बनाए और ग्रीन ने अर्धशतक लगाते हुए 74 रन की पारी खेली थी। वहीं, इंग्लैंड टीम बल्लबाजी करते हुए दस विकेट खोकर मात्र 188 रन ही बना पाई।

बता दें पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच जीत लिए हैं और एक मैच ड्रॉ खेला है। आखिरी मैच में भी इंग्लैंड को क्लीन स्वीप करने की उम्मीद में है।

(With IANS inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022