Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

डेविड वॉर्नर ने पकड़े 2 हैरतअंगेज कैच, बेहतरीन डाइव लगाकर बल्लेबाज को भेजा पवेलियन; देखें VIDEO

AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर ने दो शानदार कैच पकड़े। उन्होंने हवा में डाइव लगाते हुए बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा है। वॉर्नर की गिनती बेहतरीन फील्डर्स में होती है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 16, 2023 17:47 IST
David Warner - India TV Hindi
Image Source : TWITTER David Warner

Australia vs Sri Lanka ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। मौजूदा वनडे वर्ल्ड कप में इस समय श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो सही साबित हुआ। इस मैच में डेविड वॉर्नर ने दो शानदार कैच पकड़े। 

डेविड वॉर्नर ने पकड़े शानदार कैच

श्रीलंका के लिए पथुम निशंका और कुसल परेरा ने पहले विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की। 22वां ओवर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने किया। इस ओवर की चौथी गेंद पर निशंका ने बड़ा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की। डेविड वॉर्नर दौड़कर आगे आए और उन्होंने शानदार अंदाज में कैच पकड़ लिया। निशंका 61 रन बनाकर आउट हुए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पथुम निशंका के आउट होने के बाद कुसल मेंडिस ने क्रीज पर कदम रखा। 28वां ओवर एडम जाम्पा ने किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर मेंडिस रिवर्स स्वीप के लिए गए। लेकिन वॉर्नर ने डीप मिडविकेट से दौड़ लगाई और डाइव लगाते हुए अच्छा कैच पकड़ा। इससे उनका घुटना जरूर आउट फील्ड में घिसट गया। लेकिन वह कैच पकड़े में कामयाब रहे। 

श्रीलंका ने बनाए इतने रन 

पहले विकेट के लिए पथुम निशंका और कुसल परेरा ने शानदार बल्लेबाजी की। इन दोनों खिलाड़ियों ने ही अर्धशतक लगाए। लेकिन इन दोनों प्लेयर्स के आउट होने के बाद दूसरे श्रीलंकाई बल्लेबाज ज्यादा देर विकेट पर नहीं टिक पाए। निशंका ने 61 रन बनाए। वहीं परेरा ने 78 रनों का योगदान दिया। इनके अलावा मेंडिस ने 9 रन, चरित असलंका और धनंजय डि सिल्वा ने 7-7 रन बनाए हैं। श्रीलंका ने 34 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस और एडम जाम्पा ने 2-2 विकेट चटकाए। 

यह भी पढ़ें: 

ओलंपिक में पहले भी खेला जा चुका है क्रिकेट, जानें किस टीम ने जीता था गोल्ड मेडल

रोहित शर्मा की टॉप 10 में होगी एंट्री! लेकिन विराट कोहली का क्या

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement