Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Axar Patel on Rohit Sharma: अक्षर पटेल ने रोहित शर्मा के संदेश का शानदार अंदाज में दिया जवाब, बापू ने जीता सबका दिल

Axar Patel on Rohit Sharma: अक्षर पटेल ने रोहित शर्मा से गुजराती में मिले बधाई संदेश का शानदार अंदाज में दिया जवाब।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: July 26, 2022 15:58 IST
Axar Patel, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Axar Patel, Rohit Sharma

Highlights

  • अक्षर पटेल ने रोहित शर्मा के बधाई संदेश का दिया जवाब
  • रोहित ने अक्षर को ट्विटर पर गुजराती में दी थी बधाई
  • अक्षर पटेल ने विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में खेली थी करामाती पारी

Axar Patel on Rohit Sharma: अक्षर पटेल वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी करिश्माई पारी के बाद टीम इंडिया के सुपरस्टार बन गए हैं। वे लाइमलाइट में हैं और खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक वे ट्रेंड कर रहे हैं। उन्हें लगातार हर ओर से बधाइयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें ट्विटर पर एक खास अंदाज में बधाई संदेश भेजा, जिसका अक्षर ने भी उसी अंदाज में शानदार जवाब दिया।

रोहित के बधाई संदेश पर अक्षर का जवाब

रोहित की तरह अक्षर ने भी जवाब देने के लिए गुजराती भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “बधु सारु छे रोहित भाई थैंक्स.. चीयर्स।” अक्षर ने ये जवाब रोहित के उस ट्वीट पर किया जिसमें उन्होंने बधाई देते हुए लिखा था, “वाह टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन बापू बधु सारु छे।” रोहित ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट दूसरे वनडे में 312 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अक्षर पटेल की शानदार मैच जिताऊ पारी के बाद डाला था। अक्षर गुजरात से हैं और उन्हें टीम के साथी खिलाड़ी बापू कहकर संबोधित करते हैं लिहाजा रोहित ने अपने ट्वीट में गुजराती भाषा के साथ बापू शब्द का प्रयोग किया।

अक्षर ने जोरदार पारी से दिलाई थी जीत

पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में अक्षर जब बल्लेबाजी करने आए तब भारत को 74 गेंदों पर 107 रन की जरूरत थी। उन्होंने क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ शॉट लगाए और बिंदास अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम पर बढ़ते दबाव को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया। उन्होंने 27 गेंदों पर 50 रन के आंकड़े को छुआ और इसके बाद पूरी संवेदनशीलत के साथ बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत की दहलीज के पार पहुंचा दिया। उनके सामने दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर और आवेश खान पवेलियन लौट गए पर अक्षर डटे रहे। उन्होंने अपनी मैच जिताऊ पारी में 35 गेंदों पर नाबाद 64 रन बनाए।

इस जोरदार पारी की बदौलत भारत ने दो गेंद शेष रहते टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिला दी। यह वेस्टइंडीज में लक्ष्य का पीछा करते हुए वनडे क्रिकेट में तीसरी सबसे बड़ी जीत थी। अक्षर ने 312 रन के लक्ष्य को पूरे स्टाइल के साथ छक्का लगाकर हासिल किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement