Monday, April 29, 2024
Advertisement

'तेज गेंदबाजों का एक अच्छा बैकअप टीम इंडिया के पास है'

जेपी डुमिनी ने कहा, "भारतीय गेंदबाज अपने शानदार प्रदर्शन में हैं, वे अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को दबाव में रखते हैं, जो टीम के लिए फायदेमंद है। टीम के पास गेंदबाजों का एक अच्छा बैकअप है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 31, 2021 17:29 IST
Back-Up In Fast-Bowling Department Is India's Biggest...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Back-Up In Fast-Bowling Department Is India's Biggest Benefit; Reckons JP Duminy

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जेपी डुमिनी का मानना है कि भारतीय टीम के पास तेज गेंदबाजों का एक अच्छा बैकअप है। उन्होंने कहा कि भारतीय गेंदबाजों की वजह से दक्षिण अफ्रीका सुपरस्पोर्ट पार्क में भारत के खिलाफ ज्यादा रन नहीं बना सका।

गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को दबाव में रखा और मैच 113 रन से जीत लिया। हालांकि अफ्रीका टीम दोनों पारी में 200 से ज्यादा रन बनाने में भी विफल रही है। दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाज शमी और जसप्रीत बुमराह तीन-तीन विकेट लेकर मैच जीत की ओर ले गए। इन दोनों के अलावा शार्दुल ठाकुर ने पहली पारी में दो विकेट, मोहम्मद सिराज ने मैच में तीन विकेट और रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट अपने नाम किए।

उन्होंने कहा, "भारतीय गेंदबाज अपने शानदार प्रदर्शन में हैं, वे अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को दबाव में रखते हैं, जो टीम के लिए फायदेमंद है। टीम के पास गेंदबाजों का एक अच्छा बैकअप है।"

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलियाई टीम को चौथे टेस्ट से पहले लगा बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज हुआ कोरोना पॉजिटिव

डुमिनी ने कहा कि अगर दक्षिण अफ्रीका को जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट में भारत को कड़ी चुनौती देनी है तो उसे बल्लेबाजी क्रम के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement