Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऋद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार बोरिया मजूमदार पर BCCI ने लगाया बैन

क्रिकेटर रिद्धिमान साहा को इंटरव्यू के लिए धमकाने के मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI ने पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का बैन लगाया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2022 16:09 IST
ऋद्धिमान साहा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUNRISERS HYDERABAD ऋद्धिमान साहा

क्रिकेटर रिद्धिमान साहा को इंटरव्यू के लिए धमकाने के मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का बैन लगाया है। ऋद्धिमान साहा इसी साल फरवरी में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया था कि एक पत्रकार ने उन्हें साक्षात्कार देने से इनकार करने के बाद धमकी दी थी। इसके बाद बीसीसीआई ने इस मामले की जांच करने का फैसला किया था जिसमें अब पत्रकार पर बैन लगाने का फैसला लिया गया है।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए बीसीसीआई ने साहा से संपर्क किया और इस मामले की जांच के लिये तीन सदस्यीय समिति गठित करने का फैसला किया। इस समिति में उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और शीर्ष परिषद के सदस्य प्रभतेज भाटिया शामिल थे। भारतीय टीम से बाहर चल रहे 37 वर्षीय साहा इस समिति के सामने पेश हुए थे और उन्होंने आरोप लगाया था कि मजमूदार ने साक्षात्कार नहीं देने पर उन्हें धमकाया था। 

साहा ने समिति को बताया कि पत्रकार द्वारा भेजे गये संदेश में लहजा धमकाने वाला था जिसमें कहा गया,‘‘तुमने कॉल नहीं किया। मैं कभी भी तुम्हारा इंटरव्यू नहीं करूंगा। मैं अपमान को सहजता से नहीं लेता। और मैं इसे याद रखूंगा।’’ साहा ने समिति के समक्ष प्रस्तुत होने के बाद पत्रकारों से कहा था कि उन्हें जो कुछ पता था, वो सब समिति को उन्होंने बता दिया है। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement