1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खरीदा नया आलीशान बंगला, जानिए कितने करोड़ है कीमत

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खरीदा नया आलीशान बंगला, जानिए कितने करोड़ है कीमत

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गागुली कोलकाता के राजकुमार और महाराज के नाम से मशहूर हैं। यह पहली बार है जब सौरव गांगुली ने कोलकाता में अपना नया घर खरीदा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 20, 2022 17:54 IST
bcci president sourav ganguly- India TV Hindi
Image Source : PTI bcci president sourav ganguly

Sourav Ganguly new house : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने नया घर ले लिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही वे अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। अभी तक सौरव गांगुली जिस घर मे रह रहे थे, वो उनका पुश्तैनी मकान था और उन्हें उस घर में रहते हुए करीब 48 साल हो गए थे। अब वे नया घर ले चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सौरव गांगुली का नया घर 40 करोड़ रुपये का है। 

पहली बार सौरव गांगुली ने कोलकाता में खरीदा है बंगला

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गागुली कोलकाता के राजकुमार और महाराज के नाम से मशहूर हैं। लंदन के नॉर्थ हैरो में एक 2 बीएचके अपार्टमेंट के मालिक हैं, लेकिन यह पहली बार है जब सौरव गांगुली ने कोलकाता में अपना नया घर खरीदा है। उनका नया पता 8/1ए लोअर रॉडन स्ट्रीट होगा। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का जन्म और पालन-पोषण उनके बीरेन रॉय रोड वाले घर में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सौरव गांगुली की मां निरूपा गांगुली, पत्नी डोना गांगुली और बेटी सना गांगुली के साथ खुद सौरव गांगुली अपने नए पते के सह-मालिक हैं। इस बीच टेलीग्राफ से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वे अपना नया घर पाकर काफी खुश हैं। हालांकि सबसे कठिन काम ये है ​कि उस घर को छोड़ना, जहां वे करीब 48 साल तक रहे। 

अपने पुराने घर से सौरव गांगुली की जुड़ी हैं बहुत सारी यादें 
हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि सौरव गांगुली अपने नए घर पर कब तक शिफ्ट होंगे। क्योंकि सौरव गांगुली इस वक्त आईपीएल 2022 के कई सारे कामों में व्यस्त हैं। जिस घर में सौरव गांगुली अभी रहते हैं, उससे उनकी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। टीम इंडिया के लिए खेलने वाले ​बड़े बड़े दिग्गज इसी घर में सौरव गांगुली के मेहमान रह चुके हैं। अक्सर जब भी कोलकाता में मैच हुआ करते थे तो कई न कोई खिलाड़ी सौरव गांगुली के घर जाया ही करता था। 

लाइव स्कोरकार्ड