Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2022 के Mega Auction से पहले SRH के कप्तान केन ​विलियमसन ने कही ये बड़ी बात

 करीब 31 साल के केन विलियमसन मार्च-अप्रैल में नीदरलैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान किसी भी समय उबरने की उम्मीद लगाए हैं, जो मार्च के अंत में होने वाली आईपीएल से पहले होगी। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 11, 2022 19:25 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : PTI Kane Williamson

न्यूजीलैंड और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल 2022 में खेलने के लिए समय पर फिट होने की उम्मीद है। उन्होंने लंबे समय से परेशान कर रही कोहनी की चोट की सर्जरी कराने के बजाय रिहैबिलिटेशन कराने का फैसला किया है। हालांकि क्रिकेट में उनकी वापसी के लिए कोई तय समयसीमा नहीं है, लेकिन करीब 31 साल के केन विलियमसन मार्च-अप्रैल में नीदरलैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान किसी भी समय उबरने की उम्मीद लगाए हैं, जो मार्च के अंत में होने वाली आईपीएल से पहले होगी। 

यह भी पढ़ें : भारत बनाम वेस्टइंडीज T20 सीरीज : केएल राहुल और अक्षर पटेल बाहर, ये दो खिलाड़ी शामिल

केन विलियमसन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा है कि पिछला (आईपीएल का सीजन भी उदाहरण है जिसमें मैं शुरू में शामिल नहीं हो सका था और तब भी कोहनी की चोट ही कारण था। फ्रेंचाइजी ने इसके लिए मेरा पूरा साथ दिया और सहयोग किया था। उन्होंने कहा कि मैं सकारात्मक बना हुआ हूं कि यह सुधार करना जारी रखेगी। विशेषकर टी20 फॉर्मेट कार्यभार का प्रबंधन करने के लिए थोड़ा अधिक मैत्रीपूर्ण है। इसलिए हम इंतजार करेंगे और देखेंगे, लेकिन यह कदम आगे बढ़ने की ओर है जो सकारात्मक है। उन्होंने कहा कि वह जल्द से जल्द क्रिकेट में वापसी की उम्मीद लगाए हैं। 

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement