Saturday, May 04, 2024
Advertisement

टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, मांसपेशियों में खिंचाव के कारण स्टार ऑलराउंडर बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 15, 2022 8:41 IST
All-rounder Washington Sundar out of T20 series due to muscle strain- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES All-rounder Washington Sundar out of T20 series due to muscle strain

Highlights

  • भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा
  • ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज से बाहर
  • उनके विकल्प के तौर पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज से बाहर हो गए। वाशिंगटन ने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की श्रृंखला के दौरान चोट के बाद वापसी की थी।

सुंदर बुधवार से शुरू हो रही टी20 श्रृंखला में अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहते थे। वाशिंगटन को अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। अखिल भारतीय सीनियर सलेक्शन समिति ने उनके विकल्प के तौर पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने प्रेस रीलीज में कहा, ‘‘अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए वाशिंगटन की बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। वह कोलकाता में 16 फरवरी से होने वाली तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।’’ उन्होंने बताया, ‘‘वाशिंगटन के विकल्प के तौर पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है।’’

 इंग्लैंड दौरे के दौरान हाथ में लगी चोट के कारण वाशिंगटन लंबे समय तक बाहर रहे थे और उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी। वाशिंगटन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चुना गया लेकिन वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे। वाशिंगटन अब नेशनल क्रिकेट एकाडमी में अक्षर और लोकेश राहुल के साथ रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement