Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भारतीय टीम के लिए बड़ी राहत, कोविड-19 से उबरने के बाद धवन और अय्यर ने किया अभ्यास

बीते हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने संक्रमण से उबर गए हैं। दोनों खिलाड़ियों ने अपना आइसोलेशन पूरा करने के बाद मंगलवार को यहां हल्का अभ्यास किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 08, 2022 21:26 IST
File Photo of Shikhar Dhawan - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File Photo of Shikhar Dhawan 

Highlights

  • सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने संक्रमण से उबर गए
  • दोनों खिलाड़ियों ने अपना आइसोलेशन पूरा करने के बाद यहां हल्का अभ्यास किया
  • सैनी ने भी कोविड-19 से उबरने के बाद सोमवार को नेट अभ्यास किया

बीते हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने संक्रमण से उबर गए हैं। दोनों खिलाड़ियों ने अपना आइसोलेशन पूरा करने के बाद मंगलवार को यहां हल्का अभ्यास किया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम इन दोनों का निरीक्षण कर रही है। 

ODI Rankings: महिला वनडे रैंकिंग में मंधाना पांचवें स्थान पर पहुंची, मिताली दूसरे पर बरकरार

हालांकि, इस बात की संभावना बेहद कम है कि इन दोनों को वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को यहां होने वाले दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय के लिए सीधे अंतिम एकादश में जगह मिल जाए। वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला की शुरुआत से पहले अनिवार्य पृथकवास के दौरान दो फरवरी को भारत के तीन मुख्य खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें धवन और अय्यर के अलावा रिजर्व सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल थे। इसके बाद चार अन्य लोग भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें नेट गेंदबाज नवदीप सैनी भी शामिल थे। सैनी स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं। सैनी ने भी कोविड-19 से उबरने के बाद सोमवार को नेट अभ्यास किया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement