Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ब्रेंडन मैकुलम ने की बांग्लादेशी टीम की जमकर तारीफ, घरेलू टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के लिए बताया मुश्किल चुनौती

मैकुलम ने उल्लेख किया कि बांग्लादेश ने पहले भी कई बड़ी टीमों के खिलाफ जीत दर्ज की थी। हाल ही में उनकी टी20 टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अपने घर में हराया था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 07, 2022 8:44 IST
Brendon McCullum, Bangladeshi team, New Zealand, NZ  vs BAN, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : AP Bangladesh cricket team 

Highlights

  • बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से हराया
  • बांग्लादेश ने घरेलू परिस्थितियों में कीवियों की 17 मैचों की लगातार जीत के सिलसिले समाप्त किया था
  • दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में नौ जनवरी से खेला जाएगा

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम को उम्मीद है कि बांग्लादेश पहले टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद भी विश्व चैपिंयन के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेगा। 2022 के पहले टेस्ट में बांग्लादेश की आठ विकेट की शानदार जीत ने घरेलू परिस्थितियों में कीवियों की 17 मैचों की लगातार जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया था।

एसईएन टेस्ट क्रिकेट पर मैकुलम ने कहा, "बांग्लादेश के पास जितने का कौशल है और पूरे जुनून और बेहतर तरीके से मैच खेल रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में भी वे बहुत शानदार प्रदर्शन करेंगे।"

यह भी पढ़ें- LIVE Score, Ashes 2021-22 Aus vs Eng 4th Test Day-3 : मुश्किल में इंग्लैंड, पहले सेशन में गंवाए 36 रन पर 4 विकेट

मैकुलम ने उल्लेख किया कि बांग्लादेश ने पहले भी कई बड़ी टीमों के खिलाफ जीत दर्ज की थी। हाल ही में उनकी टी20 टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अपने घर में हराया था। इसके बाद न्यूजीलैंड को उन्हीं की जमीन पर मात दी है।

बे ओवल की जीत से मैकुलम को उम्मीद है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छी टीम बनने के लिए बांग्लादेश को और बेहतर करना होगा।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: साउथ अफ्रीका ने भारत को दूसरे टेस्ट में 7 विकेट से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ऐसा हो सकता है, क्योंकि जब मैं इस युवा टीम को देखता हूं, तो उनमें सफलता हासिल करने का जुनून दिखाई देता है।"

सीरीज मे 1-0 से आगे चल रहा बांग्लादेश क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में नौ जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। यह मैच रॉस टेलर के लिए भी आखिरी टेस्ट मैच होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement