Cheteshwar Pujara Bowling: चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में दिखाया अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी का जौहर, देखें पूरे ओवर का Video

Cheteshwar Pujara Bowling: चेतेश्वर पुजारा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी गेंदबाजी की है। इसके अलावा फर्स्ट क्लास में उनके नाम 6 विकेट भी दर्ज हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: July 14, 2022 20:09 IST
चेतेश्वर पुजारा...- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER VIDEO SCREENSHOT चेतेश्वर पुजारा ससेक्स के लिए गेंदबाजी करते हुए

Highlights

  • पुजारा ने इंटरनेशनल लेवल पर भी फेंका है एक ओवर
  • ससेक्स के लिए मौजूदा काउंटी सीजन में पुजारा ने लगाए दो डबल सेंचुरी समेत चार शतक
  • चेतेश्वर पुजारा के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दर्ज हैं 6 विकेट

Cheteshwar Pujara Bowling: चेतेश्वर पुजारा को आमतौर पर हर कोई उनकी दमदार बल्लेबाजी के लिए जानता है। काउंटी क्रिकेट में भी उन्होंने ससेक्स के लिए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन अब पुजारा गेंदबाजी में भी अपने हाथ आजमाते नजर आए। उन्होंने अपनी काउंटी टीम ससेक्स के लिए एक ओवर फेंका। उनके इस ओवर में उनकी लेग स्पिन का भी जलवा देखने को मिला। ससेक्स ने इस ओवर का वीडियो अपने ट्विट अकाउंट पर शेयर किया।

काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन 2 के एक मैच में लीसेस्टरशायर के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा गेंदबाजी करते दिखे। हालांकि उन्होंने सिर्फ एक ओवर ही फेंका जिसमें उन्होंने 8 रन दिए। 96 टेस्ट मैच खेल चुके पुजारा एक बार इंटरनेशनल क्रिकेट में भी एक ओवर फेंक चुके हैं जहां उन्होंने सिर्फ दो रन दिए थे। इसके अलावा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पुजारा के नाम 6 विकेट भी दर्ज हैं। ससेक्स के लिए इस मुकाबले में अगर पुजारा के ओवर पर गौर करें तो वह शानदार लेग स्पिन करवाते दिखे।

कैसा रहा पुजारा का यह ओवर?

ससेक्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि, 'चेतेश्वर पुजारा गेंदबाजी करते हुए। ससेक्स के लिए फेंके गए उनके ओवर की सभी गेंदें।' अगर इस ओवर की बात करें तो पुजारा ने पहली गेंद पर 2 रन दिए, इसके बाद दूसरी गेंद पर एक रन बना। तीसरी और चौथी गेंद पुजारा ने डॉट फेंकी इसके बाद पांचवीं गेंद पर उनके ऊपर चौका लग गया। आखिरी गेंद पर बल्लेबाजों ने फिर सिंगल ले लिया। इसी के साथ उन्होंने अपने ओवर में कुल 8 रन दे डाले।

Virat Kohli, T20 World Cup: विराट कोहली का टी20 वर्ल्ड कप में खेलना मुश्किल, भारत को कहीं पड़ ना जाएं लेने के देने

चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप डिविजन-2 में ससेक्स की ओर से खेलते हुए चार शतक जड़े। उनके इन शतकों में दो दोहरे शतक भी शामिल थे। उन्होंने इस काउंटी सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। इसके बाद भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में जरूर वह सिर्फ 13 रन बना पाए थे लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने 66 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया था। वह भारत के लिए मौजूदा समय में एक सीनियर टेस्ट प्लेयर हैं जिनके नाम 18 शतकों के साथ 6792 रन दर्ज हैं।

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022