Friday, May 10, 2024
Advertisement

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आईपीएल 2022 में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी दी, इस तारीख से हो सकते हैं शामिल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 6 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में भाग लेने के लिए अपने अनुबंधित खिलाड़ियों को नो ऑब्जेक्शन लेटर प्रदान किया है। खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे के समाप्त होने के बाद ही अपनी फ्रेंचाइजी के लिए उपलब्ध होंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 22, 2022 10:38 IST
File photo of Warner and Maxwell- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File photo of Warner and Maxwell

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया ने आईपीएल 2022 में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी दी
  • 6 अप्रैल से आईपीएल 2022 सीजन में भाग लेने के लिए अपने अनुबंधित खिलाड़ियों को नो ऑब्जेक्शन लेटर दिया
  • खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे के समाप्त होने के बाद ही अपनी फ्रेंचाइजी के लिए उपलब्ध होंगे

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 6 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में भाग लेने के लिए अपने अनुबंधित खिलाड़ियों को नो ऑब्जेक्शन लेटर प्रदान किया है। डेविड वार्नर, पैट कमिंस और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने अनुबंधित सितारों को तुरंत आईपीएल में शामिल होने के लिए जारी नहीं करेगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सूत्रों ने पुष्टि की कि खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे के समाप्त होने के बाद ही अपनी फ्रेंचाइजी के लिए उपलब्ध होंगे।

IND vs SL : पहले T20 मैच के लिए टीम इंडिया पहुंची लखनऊ, यहां देखिए VIDEO

सूत्रों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "हां, हमने आईपीएल में 6 अप्रैल से अपने खिलाड़ियों को उनकी फ्रेंचाइजी के लिए उपलब्ध होने के लिए एनओसी दी है। खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे के समाप्त होने के बाद ही उपलब्ध हो सकते हैं।" टेस्ट खेलने वाली टीम और स्टाफ इस सप्ताह के अंत में पाकिस्तान के लिए रवाना होने वाले हैं, जबकि सफेद गेंद के खिलाड़ी और स्टाफ एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए दौरे के बीच में टीम से जुड़ेंगे।

आईपीएल में वार्नर और मिशेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे जबकि ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करेंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया 1998 के बाद पहली बार तीन टेस्ट मैचों, तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगा। आखिरी मैच 5 अप्रैल को खेला जाएगा। वहीं, आईपीएल 2022 सीजन के मार्च के आखिरी हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया की ODI और T20 टीम: एरोन फिंच (c), सीन एबॉट, एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ , मार्कस स्टोइनिस, एडम ज़म्पा।

 

इनपुट- ANI

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement