Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL छोड़ कहीं नहीं जा रहे एमएस धोनी, रिटायरमेंट की खबरों पर आखिरकार लगा पूरी तरह ब्रेक

महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। लेकिन अब एक नए अपडेट के बाद उनपर ब्रेक लगता हुआ नजर आ रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 15, 2023 16:20 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni

आईपीएल 2023 का 61वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेपॉक के मैदान पर खेला गया। इस मैच में घरेलू टीम सीएसके को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मुकाबले के बाद कुछ ऐसा हुआ कि फैंस अपनी टीम की हार को पूरी तरह भूल गए। इस मैच में सीएसके को हार जरूर मिली लेकिन सीएसके के फैंस ने हमेशा की तरह थाला एमएस धोनी को जमकर चीयर किया। सीएसके की पूरी टीम ने एमएस धोनी के साथ मैदान का चक्कर लगाया। थाला ने अपने फैंस का अभिवादन किया। जिसके बाद ये माना जा रहा है कि धोनी ने अब अपनी आईपीएल रिटायरमेंट के संकेत दे दिए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल सच्चाई कुछ और ही है।

धोनी नहीं हो रहे हैं रिटायर

धोनी के रिटायरमेंट पर उनकी टीम सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। विश्वनाथन ने कहा कि धोनी इस सीजन के बाद रिटायरमेंट नहीं ले रहे हैं। बता दें कि सीएसके ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि एमएस धोनी अगले सीजन भी खेलेंगे। इसलिए मुझे उम्मीद है कि फैंस हमें लगातार सपोर्ट करते रहेंगे।

धोनी ने मैच के बाद क्या कहा

भारतीय क्रिकेट के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक सुनील गावस्कर ने देश के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया। चेन्नई सुपरकिंग्स का मौजूदा सीजन में चेपॉक मैदान के पर यह आखिरी मैच था। मैच के बाद 41 साल के धोनी टेनिस रैकेट और ऑटोग्राफ वाली टेनिस गेंदों के साथ मैदान में आए और वहां मौजूद दर्शकों को रैकेट की मदद से गेंद देने लगे। इस बीच गावस्कर उनके पास पहुंचे और फिर धोनी ने उनके सीने के पास शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ दिया। इस सीजन ही धोनी ने कप्तान के तौर पर जब चेन्नई के लिए 200वां मैच खेला था तब गावस्कर ने उन्हें आईपीएल इतिहास का सर्वश्रेष्ठ कप्तान करार दिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement