1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2022 के लिए CSK की खास तैयारी, बाकी टीमों की खैर नहीं, देखिए VIDEO

IPL 2022 के लिए CSK की खास तैयारी, बाकी टीमों की खैर नहीं, देखिए VIDEO

एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम अभी आईपीएल की चैंपियन है। टीम ने साल 2021 के आईपीएल फाइनल में केकेआर को हराया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 14, 2022 22:24 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : CSK INSTAGRAM MS Dhoni

Highlights

  • आईपीएल के पहले ही मैच में खेलने के लिए उतरेगी सीएसके की टीम
  • पहले मैच में सीएसके का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है
  • सीएसके की टीम एक ​बार फिर खिताब जीतने के लिए कर रही है प्रैक्टिस

 

आईपीएल 2022 यानी आईपीएल का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू हो रहा है। पहले ही मैच में एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर आमने सामने होगी। हालांकि श्रेयस अय्यर इससे पहले भी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं, लेकिन केकेआर की जर्सी में वे पहली बार कप्तानी करेंगे। वहीं एमएस धोनी हमेशा की तरह इस बार भी चेन्नई सुपरकिंग्स की पीली जर्सी में नजर आएंगे। सीएसके की टीम इस बार आईपीएल के खास तैयारी में जुटी हुई है, इसके वीडियो भी लगातार सामने आ रहे हैं। 

सीएसके और केकेआर में होगा पहला मैच

एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम अभी आईपीएल की चैंपियन है। टीम ने साल 2021 के आईपीएल फाइनल में केकेआर को हराया था। टीम अभी तक चार बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है। इससे ज्यादा बार केवल मुंबई इंडियंस ने ही खिताब जीता है। अब टीम की कोशिश होगी कि एक ओर बार खिताब जीतकर मुंबई इंडियंस की बराबरी की जाए। हालांकि ये उनके लिए आसान नहीं होने वाला। क्योंकि इस बार टीमों की संख्या दस हो गई है, वहीं टीमों के खिलाड़ी भी इधर से उधर खूब हुए हैं। 

सीएसके में फिर नजर आएंगे कई पुराने खिलाड़ी 
आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने नीलामी में कोशिश की थी कि उनके पुराने खिलाड़ी उन्हें फिर से मिल जाएं, इसके लिए टीम ने खिलाड़ियों पर बोली लगाई और काफी हद तक इसमें कामयाब भी हो गई। हालांकि इसके बाद भी कुछ खिलाड़ी छूुट गए थे। टीम ने सबसे पहले अपना प्रैक्टिस कैंप शुरू किया। मुंबई और उसके आसपास मैच होने के कारण उनका प्रैक्टिस कैंप सूरत में आयोजित किया गया। टीम की ओर से जो तैयारी की जा रही है, उसके वीडियो भी लगातार सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं। देखना होगा कि टीम पहले मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरती है और उसका प्रदर्शन कैसा रहता है। 

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news