Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुजरात टाइटंस की टीम में होगी इस प्लेयर की एंट्री! CSK के खिलाफ हार्दिक ले सकते हैं ये फैसला

Gujarat Titans: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने लगातार दूसरी बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: May 23, 2023 11:10 IST
Gujarat Titans Team- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Gujarat Titans Team

Gujarat Titans Team IPL 2023: गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2023 के लीग स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया और टीम ने पहले स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। टीम के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं। गुजरात की टीम ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में लगातार दूसरी बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। आइए जानते हैं, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है? 

ऐसी हो सकती है ओपनिंग जोड़ी 

ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने IPL 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन खिलाड़ियों ने अपने दम पर गुजरात को कई मैच जिताए हैं। ऐसे में ये खिलाड़ी सीएसके के खिलाफ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। गिल ने आईपीएल 2023 में लगातार दो मैचों में 2 शतक लगाए हैं। तीसरे नंबर पर विजय शंकर को मौका मिल सकता है। शंकर ने आईपीएल 2023 के 11 मैचों में 287 रन बनाए हैं। 

ऐसा हो सकता है मिडिल ऑर्डर 

चौथे नंबर पर कप्तान हार्दिक पांड्या खुद बल्लेबाजी करने के लिए आ सकते हैं। हार्दिक विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। गुजरात के पास गेम को फिनिश करने के लिए राहुल तेवतिया और डेविड मिलर जैसे स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं। 

ये खिलाड़ी कर सकता है एंट्री! 

गुजरात टाइटंस की तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा संभालेंगे। आरसीबी के खिलाफ यश दयाल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। दासुन शनाका भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। जबकि जोशुआ लिटिल इंडिया वापस लौट चुके हैं। ऐसे में वह प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं। स्पिनर के तौर पर राशिद खान और नूर अहमद को मौका मिल सकता है। 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन: 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, डेविड मिलर, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, यश दयाल, नूर अहमद, राशिद खान। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement