Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

CSK vs KKR Playing XI: आज कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन!

CSK vs KKR IPL 2024: आईपीएल में आज 5 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर​ किंग्स और दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होना है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: April 08, 2024 18:05 IST
csk vs kkr- India TV Hindi
Image Source : PTI CSK vs KKR Playing XI आज कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन!

Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders Playing XI: आईपीएल में आज दो बड़ी और आईपीएल चैंपियन टीमों के बीच मुकाबला है। एक तरफ होगी श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और दूसरी ओर होगी रुतुराज गायकवाड की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स। जहां एक और केकेआर जीत के रथ पर सवार है, वहीं सीएसके को अपने पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि दोनों टीमें इस वक्त टॉप 4 में बनी हुई हैं। इस बीच आज के मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है, चलिए जानने की कोशिश करते हैं। 

मुस्तफिजुर रहमान और म​थीशा पथिराना को लेकर सस्पेंस 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अपने पिछले दो मैच हार चकी है। आखिरी मैच में तो टीम के स्टार तेज गेंदबाज और पर्पल कैप की रेस में रहे मुस्तफिजुर रहमान और म​थीशा पथिराना नहीं खेल थे। इस बीच मथीशा पथिराना पूरी तरह से मैच फिट नहीं थे, इसलिए वे टीम के के लिए नहीं खेल पाए। अब पता चला है कि वे थोड़ी बहुत गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्हें एहतियात के तौर पर प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था। हालांकि अभी ये पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि वे आज का मैच खेलेंगे। बात अगर मुस्तफिजुर रहमान की करें तो वे वीजा के लिए अपने देश वापस लौट गए थे। उम्मीद है कि वे आज शाम तक वापस आ जाएंगे। लेकिन वे खेलेंगे या नहीं, इसका फैसला शाम को सात बजे टॉस के ही वक्त पर होगा। 

नितीश राणा की वापसी संभव 

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस वक्त जीत के रथ पर सवार है। टीम के उपकप्तान नितीश राणा पहले मैच के बाद ही बाहर हो गए हैं। उन्होंने इस बीच एक एक्स पोस्ट की है, जिसमें कहा है कि वे मैदान में उतरने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यानी हो सकता है कि वे आज के मैच में वापसी कर जाएंं। वहीं हर्षित राणा को लेकर भी कुछ न कुछ सस्पेंस है। इस टीम में भी कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं, जिसका खुलासा कप्तान श्रेयस अय्यर टॉस के वक्त ही करेंगे।  

सीएसके की संभावित XII: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, डेरिल मिशेल, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर),  दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी/शार्दुल ठाकुर, महेश थीक्षाना/मुस्तफिजुर रहमान। 

केकेआर की संभावित XII: फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी/नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा/वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकूल रॉय। 

यह भी पढ़ें 

केएल राहुल ने किसे दिया जीत का श्रेय, LSG के ड्रेसिंग रूम का VIDEO

IPL 2024: ऑरेंज कैप की रेस में इस खिलाड़ी ने मारी धमाकेदार एंट्री, ये हैं टॉप 5 बल्लेबाज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement