Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Ashes 2021/22: कैमरून ग्रीन को नई गेंद के साथ शुरुआत करना देखना चाहते हैं डेमियन फ्लेमिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने कहा कि कैमरून ग्रीन के 'परफेक्ट आउटस्विंगर' को देखते हुए वह नई गेंद में उम्मीदवार के रूप में तेजी से उभर रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 13, 2021 15:22 IST
Damien Fleming wants to see Cameron Green start with the new ball Ashes 2021/22- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Damien Fleming wants to see Cameron Green start with the new ball Ashes 2021/22

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने कैमरून ग्रीन के 'परफेक्ट आउटस्विंगर' को देखते हुए यह बयान दिया है।
  • ग्रीन ने पहले एशेज टेस्ट में कुल तीन विकेट लिए थे।
  • यह टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया 9 विकेट से जीता था।

एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने कहा कि कैमरून ग्रीन के 'परफेक्ट आउटस्विंगर' को देखते हुए वह नई गेंद में उम्मीदवार के रूप में तेजी से उभर रहे हैं। 22 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग इलेवन में सबसे कम उम्र के खिलाड़ी ग्रीन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी के अपने ओवर में ओली पोप को 35 रन पर आउट किया था। वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 12 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए थे और पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को नौ विकेट से हरा दिया था।

Ashes 2021-22 : दूसरे टेस्ट में होगी एंडरसन और ब्रॉड की वापसी, नेट्स में बहा रहें हैं पसीना

ग्रीन ने अपनी पहली डेब्यू सीरीज में भारत के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी भी की थी जिसमें उन्होंने 30 से अधिक औसत के साथ रन बनाए थे। टीम में वह बल्लेबाजी के लिए छह नंबर पर क्रीज में उतरते हैं, लेकिन ब्रिस्बेन टेस्ट में वह 0 रन पर आउट हो गए।

फ्लेमिंग ने सोमवार को एसईएन ब्रेकफास्ट से कहा, "85 ओवर की गेंद से ग्रीन दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज को बेहतरीन आउटस्विंगर गेंद फेंकते हैं और उसे आउट करते हैं। मैं वास्तव में नई गेंद के साथ ग्रीन को देखना चाहता हूं। 140 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार के साथ वह गेंद को आउटस्विंग कराता है। मुझे नहीं लगता कि हमने पिछले साल उसका अच्छा इस्तेमाल किया था, उसे पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने को कहा गया था और पहले शॉर्ट गेंदबाजी करने के लिए उसे बोला जाता था।"

लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा का विराट कोहली पर आया पहला बयान

20 टेस्ट और 88 एकदिवसीय मैच खेलने वाले फ्लेमिंग ने दोनों में 200 से अधिक विकेट लिए, उन्होंने कहा "आस्ट्रेलियाई टीम को एक आउटस्विंगर मिला है और हम जानते हैं कि उनकी गेंदबाजी बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हो सकती है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement