Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

बीच आईपीएल में CSK को लगा झटका, ये खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

ड्वोन कॉन्वे चो​ट के कारण अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग खेलने नहीं आ पाए थे, लेकिन उनकी वापसी की उम्मीदें थी। अब वे पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: April 18, 2024 13:55 IST
devon conway - India TV Hindi
Image Source : PTI बीच आईपीएल में CSK को लगा झटका, ये खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

 

Chennai Super Kings IPL: आईपीएल का करीब आधा सीजन निकल गया है। टीमें एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी हैं, ताकि वे प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर पाएं। जहां एक ओर कुछ टीमों सीजन अच्छा जा रहा है, वहीं कुछ के लिए बहुत खराब। इस बीच अब रुतुराज गायकवाड की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका लगा है। ड्वेन कॉन्वे पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम ने रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है। 

ड्वोन कॉन्वे हैं चोटिल 

ड्वोन कॉन्वे पिछले दिनों चोटिल हो गए थे। सीएसके के लिए पिछले दो साल से खेल रहे कॉन्वे को लेकर पहले ही इस तरह की खबरें आ रही थीं कि वे कम से कम आधा सीजन मिस कर सकते हैं। हालांकि उम्मीद थी कि वे बाद में वापसी कर जाएंगे, लेकिन अब खबर आई है कि वे पूरी सीजन के लिए ही बाहर हो गए हैं। साल 2023 के आईपीएल में ड्वोन कॉन्वे ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे। 

रिचर्ड ग्लीसन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज 

कॉन्वे की गैरहाजिरी में सीएसके की ओर से ऐलान किया गया है कि रिचर्ड ग्लीसन को टीम में लिया गया है। वे तेज गेंदबाजी करते हैं और इंग्लैंड के लिए टी20 इंटरनेशलन में 6 मैच खेलकर 9 विकेट लेने का काम कर चुके हैं। इस बीच कॉन्वे के ना होने पर न्यूजीलैंड के ही रचिन रवींद्र कप्तान रुतुराज गायकवाड के साथ पारी का आगाज कर रहे हैं और अब तक ठीकठाक प्रदर्शन भी कर रहे हैं। अब देखना ये होगा कि रिचर्ड ग्लीसन के आने के बाद क्या चेन्नई सुपरकिंग्स को उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की जरूरत पड़ती है या नहीं। 

चेन्नई की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर 

पहली बार आईपीएल में सीएसके की कमान रुतुराज गायकवाड संभाल रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम अब तक 6 मैच खेल चुके हैं और इसमें से उसे 4 में जीत मिली है, वहीं दो मैच टीम हारी है। टीम के पास 8 अंक हैं और प्वाइंट्स टेबल में टीम तीसरे स्थान पर है। अब तक किए गए प्रदर्शन के आधार पर उम्मीद की जा रही है कि टीम प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। देखना होगा कि बाकी मैचों में कैसा खेल टीम दिखाती है। 

यह भी पढ़ें 

बाबर आजम बनाम शाहीन अफरीदी विवाद पर बोले कप्तान, आज से शुरू होगा बड़ा टेस्ट

सूर्यकुमार यादव की नंबर 1 की कुर्सी पर खतरा, पाकिस्तानी बल्लेबाज मार सकते हैं बाजी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement