Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 के एक मैच के दौरान आया भूकंप, 20 सेकंड तक कांपी धरती

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरे प्लेट सेमीफाइनल क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 29, 2022 23:23 IST
Earthquake occurred during a match of ICC Under 19 World Cup 2022- India TV Hindi
Image Source : ICC Earthquake occurred during a match of ICC Under 19 World Cup 2022

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरे प्लेट सेमीफाइनल क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाना है। मैच के दौरान पार्क ओवल में भुकंप के झटके महसूस किए गए। बताया जा रहा है यह झटके 20 सेकंड तक महसूस किए गए। बताया जा रहा है यह भुकंप 5.1 रिक्टर स्केल का था। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनने को मिल रहा है कि कमेंटेटर ने इस भूकंप को महसूस किया मगर मैदान पर खेल रहे आयरलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों को खुले मैदान पर होने की वजह से यह झटके महसूस नहीं हुए।

देखें वीडियो

बात आयरलैंड बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले की करें तो, जिम्बाब्वे पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रनों पर सिमट गई। ब्रायन बेनेट ने 37 रनों की सर्वाधिक पारी खेली, वहीं आयरलैंड के लिए मुज़ामिल शेरज़ादी ने 5 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आयरलैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 34 रन बना लिए हैं, वह अभी जीत से 133 रन दूर है।

दूसरी तरफ भारत और बांग्लादेश के बीच क्वार्टरफाइनल मैच खेला जा रहा है। बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी करते हुए 111 रनों पर सिमट गया। भारत के लिए रवि कुमार ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 41 रन बना लिए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement