Friday, March 29, 2024
Advertisement

स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत से डरीं एलिसे पैरी, बोलीं- ये दोनों खतरनाक

रिकॉर्ड सातवां खिताब जीतने की कोशिश में जुटी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अभी तक चारों मैच जीत लिए हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 15, 2022 17:47 IST
Harmanprit Kaur- India TV Hindi
Image Source : PTI Harmanprit Kaur

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया की स्टार हरफनमौला क्रिकेटर एलिसे पैरी को लेकर दिया बयान
  • बुधवार को महिला विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड की होगी टक्कर
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शनिवार को खेला जाएगा बड़ मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया की स्टार हरफनमौला क्रिकेटर एलिसे पैरी ने कहा है कि भारत का मजबूत बैटिंग आर्डर विश्व कप के आगामी मैच में उनकी टीम के लिए बड़ी चुनौती पेश करेगा, खासकर स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर जैसी खतरनाक बल्लेबाजों को वह महिला बिग बैश लीग में देख ही चुकी हैं। रिकॉर्ड सातवां खिताब जीतने की कोशिश में जुटी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अभी तक चारों मैच जीत लिए हैं। मेग लानिंग की कप्तानी वाली टीम का सामना अब पिछली उपविजेता भारतीय टीम से होगा।

 
बिग बैश लीग में खेल चुकी हैं स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर
ऐलिसे पैरी ने कहा कि हमें भारतीय बल्लेबाजी की ताकत का अहसास है। स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर दो सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से हैं। दोनों ने ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उस टूर्नामेंट में दोनों ने शतक जमाए और नहीं भी तो काफी करीब पहुंची थी। स्मृति मंधाना ने तो शतक जड़ा भी था। हम एक दूसरे के खिलाफ काफी खेल चुके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले मैच में हरमनप्रीत और मंधाना ने शतक जड़े थे। अब भारत का सामना बुधवार को इंग्लैंड से और शनिवार को ऑस्ट्रेलिया से होगा। 

झूलन गोस्वामी को लेकर भी सचेत है ऑस्ट्रेलियाई टीम
एलिसा पैरी ने कहा कि हमें काफी पक्की तैयारी करनी होगी। हमारे लिए यह कठिन चुनौती होगी, लेकिन यह मैच अच्छे समय पर हो रहा है चूंकि दोनों टीमें अच्छी स्थिति में हैं। यह बेहद रोमांचक मुकाबला होगा। भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन मैचों की सीरीज 1.2 से गंवाने से पहले ऑस्ट्रेलिया का 26 मैचों का विजय अभियान तोड़ा था। उन्होंने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम झूलन गोस्वामी का काफी सम्मान करती है। उन्होंने कहा  कि सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि पूरी टीम के मन में झूलन के लिए काफी सम्मान है। उन्होंने सिर्फ भारतीय टीम की नहीं बल्कि खेल के लिए भी काफी कुछ किया है। वह इतने लंबे समय से खेल रही है और नयी गेंद से कमाल करती हैं।

(bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement