Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ICC के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी हसनैन बने PCB के CEO

हसनैन ने कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट में ये बेहद रोमांचक समय है और मैं पीसीबी में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं ताकि हम सामूहिक रूप से इस महान संस्थान की छवि, प्रतिष्ठा और प्रोफाइल को और बढ़ा सकें।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 13, 2021 16:00 IST
faisal hasnain appointed as pcb ceo for 3 years- India TV Hindi
Image Source : TWITTER faisal hasnain appointed as pcb ceo for 3 years

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को आईसीसी के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) फैसल हसनैन को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। फैसल हसनैन ने जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) के प्रबंध निदेशक के रूप में भी काम किया है। अब वे वसीम खान की जगह जनवरी से पद संभालेंगे।

हसनैन ने एक बयान में कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट में ये बेहद रोमांचक समय है और मैं पीसीबी में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं ताकि हम सामूहिक रूप से इस महान संस्थान की छवि, प्रतिष्ठा और प्रोफाइल को और बढ़ा सकें।"

On This Day : श्रीलंकाई गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे थे रोहित शर्मा, पूरी दुनिया में मचा दी थी सनसनी

पीसीबी अध्यक्ष राजा ने कहा "फैसल विश्व क्रिकेट में एक परिचित व्यक्ति हैं। वह जिम्बाब्वे क्रिकेट के लिये भी काम कर चुके हैं। पीसीबी के लिए मेरे पास जो योजनाएं हैं, उनके साथ फैसल एकदम फिट होंगे क्योंकि वह उनका सही से उपयोग कर सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement