Friday, March 01, 2024
Advertisement

BBL में चोटिल हुआ RCB का सबसे बड़ा खिलाड़ी, टीम की मुश्किलें बढ़ी

बिग बैश लीग का पहला मैच ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान एक खिलाड़ी को इंजरी हो गई है। यह खिलाड़ी आईपीएल में आरसीबी की टीम के लिए खेलता है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 08, 2023 13:19 IST
Melbourne Stars- India TV Hindi
Image Source : GETTY Melbourne Stars की टीम

BBL 2023-24: ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग BBL 2023-24 (बिग बैश लीग) का पहला मुकाबला 07 दिसंबर को खेला गया। यह मुकाबला ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेला गया। इस मैच में ब्रिस्बेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को 103 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इस मैच के दौरान मेलबर्न स्टार्स के लिए खेल रहा एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है। आईपीएल में यह खिलाड़ी आरसीबी की टीम के लिए खेलता है। हम बात कर रहें हैं ग्लेन मैक्सवेल के बारे में। मैक्सवेल इस इंजरी के कारण अगले मुकाबले से भी बाहर हो गए हैं। ऐसे में उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स को बीबीएल में खराब शुरुआत से वापसी करने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है।

इंजरी के कारण परेशान नजर आए मैक्सवेल

टूर्नामेंट के पहले मैच में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय मैक्सवेल को अपनी बांह में चोट लग गई, इस मैच में मैक्सवेल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे। उन्होंने 14 गेंदों में 23 रन बनाए थे, लेकिन इंजरी के बाद वह जल्द आउट हो गए। मैक्सवेल को मैदान पर मेडिकल टीम ने दो बार देखा। आउट होने के बाद उन्हें डगआउट में अपने हाथों पर बर्फ लगाते हुए देखा गया। मैक्सवेल की गैरमौजूदगी में मार्कस स्टोइनिस पर बल्लेबाजी लाइन-अप का नेतृत्व करने की अधिक जिम्मेदारी होगी इसके अलावा स्टार्स ने अगले मैच में मैक्सवेल के रूप में एक महत्वपूर्ण स्पिन-गेंदबाजी विकल्प खो दिया है।

इस खिलाड़ी की इंजरी भी चिंताजनक

इस बीच, मेलबर्न स्टार्स नाथन कूल्टर-नाइल की फिटनेस को लेकर भी चिंतित हैं, जिन्हें मैच के दौरान काफ में चोट लग गई थी। चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए उनका स्कैन कराया जाएगा और उनकी उपलब्धता पर फैसला स्कॉर्चर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले ही लिया जाएगा।

स्टार्स के बयान में आगे कहा गया है कि ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ गेंदबाजी करते समय काफ इंजरी का पता लगाने के लिए इस सप्ताह के अंत में नाथन कूल्टर-नाइल का स्कैन किया जाएगा। क्लब बुधवार को स्कॉर्चर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले एक और अपडेट देगा। कूल्टर-नाइल का दिन भी अच्छा नहीं रहा और उन्होंने चार ओवर में 35 रन दिए जबकि सिर्फ एक ही विकेट लिया। जहां तक ​​मैच की बात है, स्टार्स को 103 रन से हार का सामना करना पड़ा क्योंकि 215 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वे केवल 111 रन ही बना सके और ऑलआउट हो गए।

यह भी पढ़ें

IND vs SA : पहले T20 की प्लेइंग इलेवन में किसे मिलेगा मौका, इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल!

IND vs SA: तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट, यहां देखें साउथ अफ्रीका दौरे से जुड़ी सभी जानकारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement