ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v NZ : एजाज के 10 विकेट की उपलब्धि को हेडली ने करार दिया विश्व क्रिकेट के लिए महान पल

IND v NZ : एजाज के 10 विकेट की उपलब्धि को हेडली ने करार दिया विश्व क्रिकेट के लिए महान पल

महान कीवी गेंदबाज रिचर्ड हेडली ने अपने हमवतन की तारीफ करते हुए कहा कि स्पिनर एजाज पटेल का 10 विकेट लेना न केवल उनके लिए बल्कि न्यूजीलैंड और विश्व क्रिकेट के लिए भी महान क्षण है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 05, 2021 11:26 IST
IND v NZ : एजाज के 10 विकेट की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v NZ : एजाज के 10 विकेट की उपलब्धि को हेडली ने करार दिया विश्व क्रिकेट के लिए महान पल

महान कीवी गेंदबाज रिचर्ड हेडली ने अपने हमवतन की तारीफ करते हुए कहा कि स्पिनर एजाज पटेल का 10 विकेट लेना न केवल उनके लिए बल्कि न्यूजीलैंड और विश्व क्रिकेट के लिए भी महान क्षण है।

पटेल टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने। बाएं हाथ के स्पिनर ने मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में शनिवार को भारत के खिलाफ ये दुर्लभ उपलब्धि हासिल करते हुए जिम लेकर और अनिल कुंबले के शानदार क्लब में खुद को शामिल किया।

33 वर्षीय स्पिनर ने न्यूजीलैंड के एक गेंदबाज द्वारा हेडली के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया। हेडली ने 1985 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 52 रन देकर 9 विकेट लिए थे।

हेडली ने एक बयान में कहा, "शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए एजाज को बधाई। यह देखकर खुशी हुई। उसके लिए, न्यूजीलैंड क्रिकेट और विश्व क्रिकेट के लिए एक महान क्षण। जिम लेकर और अनिल कुंबले के क्लब में शामिल होना वास्तव में बहुत खास है।"

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022