Friday, April 26, 2024
Advertisement

ILT20 में अपने टीम के प्रदर्शन से खुश हैं गल्फ जायंट्स के कप्तान, अपने खिलाड़ियों को दिया श्रेय

ILT20 में गल्फ जायंट्स की टीम को सोमवार को शारजाह वारियर्स के खिलाफ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 05, 2023 23:54 IST
Gulf Gaints Team- India TV Hindi
Image Source : ILT20 Gulf Gaints Team

इंटरनेशनल लीग टी20 में सोमवार को शारजाह वारियर्स के खिलाफ अपने अंतिम प्रारंभिक लीग मैच से पहले, गल्फ जायंट्स के कप्तान जेम्स विंस ने प्लेऑफ में पहुंचने और टूर्नामेंट में खिताब की तलाश में टीम के सदस्यों के योगदान का श्रेय दिया है। अडानी गल्फ जायंट्स ने डेजर्ट वाइपर्स और एमआई अमीरात के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई है और वर्तमान में 14 अंकों के साथ डेजर्ट वाइपर्स के साथ दूसरे स्थान पर है।

वॉरियर्स के लिए दाव पर है प्लेऑफ 

शारजाह वॉरियर्स तालिका में चौथे स्थान पर है और अभी भी प्लेऑफ में जगह की तलाश में है। विंस उम्मीद कर रहे होंगे कि उनके शीर्ष खिलाड़ी पिछले मैच की तरह कुछ शानदार प्रदर्शन करेंगे ताकि गल्फ जायंट्स प्रारंभिक चरण को जीत के साथ समाप्त करें। लीग के पहले सीजन में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन गल्फ जायंट्स से आए हैं, जिन्होंने अब तक तीन अर्धशतकों के साथ कप्तान विंस को सामने से लीड किया है। विंस को शिमरोन हेटमायर और क्रिस लिन जैसे अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गल्फ जायंट्स के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ समर्थन दिया गया है।

क्या बोले जाइंट्स के कप्तान

कप्तान ने कहा, "टीम पिछले तीन हफ्तों से दोनों जगहों (अंदर-बाहर) पर बहुत अच्छी तरह से जुड़ी हुई है। कोचिंग स्टाफ ने हमें वह सभी जानकारी प्रदान की है जिसकी हमें आवश्यकता है, इसलिए हम तैयारी के साथ विस्तार से आगे बढ़े हैं और अडानी गल्फ जाइंट्स के कैंप के निरंतर समर्थन ने बहुत मदद की है।" विंस ने यह भी कहा कि टीम में सभी ने अपनी भूमिकाओं में योगदान दिया है, जिससे यह एक मजबूत टीम बन गई है। इसलिए टीम ने लगातार बेहतर किया है। गल्फ जायंट्स के कप्तान ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की भी प्रशंसा की है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement