Sunday, May 19, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने भाई पर किया मुकदमा, धोखाधड़ी का मामला आया सामने

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल ने अपने सौतेले भाई वैभव पांड्या के साथ पार्टनरशिप में एक कंपनी खोली थी, जिसमें अब हार्दिक-क्रुणाल ने ठगी का मामला वैभव के खिलाफ दर्ज कराया है, जिसमें मुनाफे के पैसे की हेराफेरी का उन्होंने आरोप लगाया है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: April 11, 2024 12:52 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : AP हार्दिक पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या की टीम जहां एक तरफ मैदान पर उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन दिखाने में अब तक कामयाब नहीं हुई है, वहीं हार्दिक के साथ अब करोड़ो रुपए की ठगी का मामला भी सामने आया है। हार्दिक के साथ ये धोखाधड़ी उनके सौतेले भाई वैभव पांड्या ने की है। मुंबई की इकोनॉमिक ऑफिस विंग में इस मामले में हार्दिक और क्रुणाल की तरफ से शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करने के साथ वैभव को गिरफ्तार भी कर लिया है।

हार्दिक-क्रुणाल के साथ वैभव ने की 4.3 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

साल 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने अपने सौतेले भाई वैभव पांड्या के साथ मिलकर पॉलिमर बिजनेस की शुरुआत की थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की जहां 40-40 फीसदी हिस्सेदारी थी तो वहीं वैभव के पास 20 फीसदी की हिस्सेदारी थी। साझेदारी की शर्तों के मुताबिक कंपनी में होने वाला मुनाफा भी इसी हिस्सेदारी के अनुसार बांटा जाना था। वहीं वैभव ने बिजनेस में हुए प्रॉफिट को हार्दिक और क्रुणाल को देने की जगह पर एक अलग कंपनी बनाने के साथ उसमें इन्वेस्ट कर दिया। इसके चलते हार्दिक और क्रुणाल को लगभग 4 करोड़ 30 लाख रुपए का भारी नुकसान उठाना पड़ा। अब इस बात की जानकारी होने के बाद हार्दिक-क्रुणाल ने वैभव के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया और उनकी शिकायत के आधार पर मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हार्दिक और क्रुणाल अभी आईपीएल 2024 में हैं व्यस्त

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को लेकर बात की जाए तो दोनों ही भाई अभी आईपीएल के 17वें सीजन में व्यस्त हैं। हार्दिक जहां मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हैं तो वहीं क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम का हिस्सा हैं। हार्दिक के लिए ये सीजन अभी तक कप्तानी के अलावा बल्ले और गेंद से भी अच्छा नहीं रहा है, जबकि क्रुणाल ने लखनऊ और गुजरात के बीच 7 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी।

ये भी पढ़ें

IPL 2024: संजू सैमसन को हार के साथ लगा दोहरा झटका, BCCI ने लगाया भारी जुर्माना

RR vs GT: एक वाइड गेंद पर मच गया बवाल, थर्ड अंपायर ने अपने ही फैसले से मारी पलटी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement