Friday, May 10, 2024
Advertisement

टीम इंडिया की हार पर हार्दिक का चौंकाने वाला रिएक्शन! किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की हार पर चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। टीम इंडिया अब सीरीज में 1-0 से पीछे हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: August 04, 2023 6:15 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hardik Pandya

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचौं की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाए थे। जवाब में टीम इंडिया 9 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। इसी के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मुकाबले में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बड़ा बयान दिया है।

हार्दिक ने हार के बाद क्या कहा?

हार्दिक ने टीम की हार पर कहा कि टीम युवा है और हार से आगे सीखेगी। हार्दिक ने कहा कि हमारा चेज करना सही था। हमने कुछ गलतियां की जिसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। एक युवा टीम गलतियां करेगी। हम सीख लेंगे। आगे चार गेम अच्छे हैं। टी20 क्रिकेट में अगर आप विकेट खो देते हैं तो लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो जाता है।

विकेट खोने से हारे मुकाबले

हार्दिक ने आगे कहा कुछ विकेट गति बदल सकते हैं। जब हमने कुछ विकेट खो दिए तो उसने हमें रोक दिया। यह (तीन स्पिनरों को खिलाना) स्पिनरों से अधिक संबंधित था। हम दोनों स्पिनर्स को मौका देना चाहते थे। मुकेश (कुमार) के लिए वेस्टइंडीज ये दो हफ्ते तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करना वास्तव में अच्छा है। उन्होंने एक के बाद एक कुछ ओवर फेंके। तिलक को लेकर बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि उसे देखना बहुत सुखदायक था। आत्मविश्वास और निडरता है। वे भारत के लिए चमत्कार करने जा रहे हैं।

टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी

इस मैच में पारी की शुरुआत करने ईशान किशन और शुभमन गिल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। सबसे पहले गिल ने 3 रन के स्कोर पर अपना विकेट खोया। वहीं ईशान ने 6 रन खेले। इसके बाद सूर्यकुमार यादव 21 और तिलक वर्मा ने 39 रनों की पारी खेली। कप्तान हार्दिक पांड्या सिर्फ 19 रन बनाकर लौट गए। इसके अलावा संजू सैमसन (12) और अक्षर पटेल (13) भी सस्ते में आउट हो गई। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 10 रन चाहिए थे, जोकि नहीं बन पाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement