Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'शुभमन गिल जैसी पारी पहले नहीं देखी', फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान हार्दिक ने दिया ये बयान

शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ विस्फोटक बैटिंग की। उनकी शानदार बल्लेबाजी की वजह से ही गुजरात की टीम मैच जीतने में सफल रही।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: May 27, 2023 14:38 IST
Shubman Gill - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shubman Gill And Hardik Pandya

Mumbai Indians IPL 2023: क्वालीफायर 2 में मुंबई इंडियंस पर 62 रन की जीत के साथ आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि शुभमन गिल की तारीफ की है। गिल की वजह से ही गुजरात की टीम 234 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट बना पाई। गिल ने अपनी विस्फोटक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया। 

शुभमन गिल की तारीफ में दिया ये बयान 

उन्होंने कहा कि इस साल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह जो आत्मविश्वास लेकर चल रहे हैं वह अद्भुत है। मैंने जो पारी देखी, वह टी20 मैच में देखी गई सबसे बेहतरीन पारियों में से एक थी। किसी भी समय वह हड़बड़ी में नहीं दिखे। किसी भी समय ऐसा नहीं लगा कि वह गलत स्ट्रोक खेल रहे हैं। हार्दिक ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि ऐसा लग रहा था कि कोई गेंद फेंक रहा है और वह सिर्फ हिट कर रहा है। वह सुपरस्टार है और फ्रेंचाइजी क्रिकेट और भारतीय क्रिकेट के लिए बड़ा काम करने जा रहा है। 

राशिद खान के लिए कही ये बात 

हार्दिक पांड्या ने कहा कि जब चीजें उस तरह से नहीं जा रही हैं जैसे मैं चाहता हूं, राशिद खान आता है और  यह सुनिश्चित करता है कि हम विकेट लेते रहें। हमने राशिद के बारे में काफी कुछ कहा है लेकिन कभी-कभी मेरे पास शब्दों की कमी होती है कि वह क्या करता है?

टीम ने की है काफी मेहनत 

हार्दिक पांड्या ने कहा कि इसके पीछे काफी मेहनत की गई है। रिजल्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर हम अपना 100 प्रतिशत लगाते हैं और अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं, तो नॉकआउट मजेदार होता है, यह यहां या वहां जा सकता है। उन्होंने कहा कि टीम में मेरा काम सरल है। 

गिल ने किया शानदार प्रदर्शन 

शुभमन गिल ने दस छक्कों और सात चौकों की मदद से 60 गेंदों में शानदार 129 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत गुजरात टाइटंस मैच जीतने में सफल रही। गिल का इस सीजन ये तीसरा शतक है। वह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। अब गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement