Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2024: मुंबई की जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने की पंजाब किंग्स के प्लेयर की तारीफ, कहा - उनका भविष्य...

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल के 17वें सीजन में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 9 रनों की करीबी जीत हासिल की। हालांकि इस मैच में पंजाब टीम के खिलाड़ी आशुतोष शर्मा ने सभी को अपने खेल से जरूर प्रभावित किया जिसकी तारीफ हार्दिक पांड्या ने भी मैच के बाद की।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 19, 2024 6:50 IST
Ashutosh Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP आशुतोष शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम अपने 7वें मुकाबले में तीसरी जीत हासिल करने में कामयाब रही। पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले को मुंबई की टीम ने 9 रनों से अपने नाम किया। एक समय मुंबई की टीम मैच में एकतरफा जीत हासिल करते हुए दिख रही थी, लेकिन 25 साल के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा ने अपनी पारी से इस मैच को काफी रोमांचक बना दिया था, हालांकि वह ऐसे समय अपना विकेट गंवा बैठे जब पंजाब किंग्स की टीम इस मैच में लगभग वापसी कर चुकी थी। इस मैच में जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी आशुतोष की पारी को लेकर उनकी तारीफ की उनके भविष्य को बेहतरीन बताया।

वह हर गेंद बल्ले के बीच से हिट कर रहा था

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए थे, जिसके जबाव में टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने 77 के स्कोर तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे आशुतोष शर्मा ने एक छोर से टीम की पारी को संभालने के साथ मैच को रोमांचक बना दिया। आशुतोष के बल्ले से 28 गेंदों में 61 रनों की पारी देखने को मिली, हालांकि वह अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके, इसके बावजूद उनकी पारी से सभी काफी प्रभावित हुए। आशुतोष को लेकर इस मैच में जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह जिस तह से खेल रहे थे और हर गेंद को बल्ले के बीच से हिट कर रहे थे वह का देखकर काफी शानदार लग रहा था। टाइमआउट के समय हमने ये बात की थी हमारी क्या स्थिति है हमें इससे फर्क नहीं पड़ता हम मुकाबले में लगातार लड़ना जारी रखेंगे। हमने कुछ ओवर्स में गेंदबाजी अच्छी नहीं की वहीं बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

जीत के साथ मुंबई इंडियंस पहुंची 7वें स्थान पर

मुंबई इंडियंस की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के साथ अब प्वाइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ सीधे 7वें स्थान पर पहुंच गई है। मुंबई को अब इस सीजन में अभी 7 मुकाबले और खेलने हैं, जिसमें प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए उन्हें लगभग हर मैच में जीतना जरूरी है। मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है, जिनके खिलाफ उन्हें इस सीजन पहले 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें

PBKS vs MI: सिक्सर किंग रोहित शर्मा का बड़ा कीर्तिमान, IPL में बना दिया ये महारिकॉर्ड

PBKS vs MI: रोहित शर्मा ने IPL में रच दिया इतिहास, धोनी के बाद ये कारनामा करने वाले बने दूसरे खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement