Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस के साथ पांड्या ने शुरू की ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया पहला पोस्ट

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उन्होंने इसे लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 13, 2024 6:15 IST
Hardik pandya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya: IPL 2024 शुरू होने में अब से कुछ ही दिन का समय बचा है। फैंस इस मेगा इवेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार मुंबई इंडियंस की टीम नए कप्तान के साथ उतरेगी। जहां हार्दिक पांड्या टीम की कमाल संभालेंग। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 2024 के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या एमआई टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।

हार्दिक, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ अपना करियर शुरू किया था और उनके साथ कुछ आईपीएल खिताब जीते, 2022 सीजन की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस में शामिल हो गए, बतौर कप्तान उन्होंने गुजरात टाइटंस को 2022 में खिताब जिताया और 2023 सीजन में फाइनल तक पहुंचाया। 2024 सीजन से पहले, हार्दिक को एमआई में ट्रेड किया गया और उन्हें उनका कप्तान घोषित किया गया। उन्होंने एमआई कैंप के प्रैक्टिस सेशन के पहले दिन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कीं, जहां उनकी पुरानी टीम के साथ टूर्नामेंट में शुरू करने का उत्साह दिख रहा था।

पांड्या ने किया पोस्ट

पांड्या ने एक्स पर लिखा कि इतनी सारी भावनाएं, इतनी सारी यादें। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और अच्छे पुराने दिनों को याद किया जाएगा। इस अद्भुत टीम के साथ आगे क्या होगा इसके लिए उत्साहित हूं। आइए काम पर लग जाएं। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। डी.वाई. पाटिल टी20 कप में लगभग चार महीने के बाद क्रिकेट एक्शन में वापसी पर हार्दिक पांड्या ने 2-22 के आंकड़े हासिल किए जहां उन्होंने भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के खिलाफ प्रतियोगिता के शुरुआती मैच में रिलायंस 1 की कप्तानी भी की।

वर्ल्ड कप के दौरान हो गए थे चोटिल

हार्दिक पांड्या 19 अक्टूबर को पुणे में 2023 वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के लीग मैच के दौरान बाएं टखने में चोट लगने के बाद पांड्या क्रिकेट से लंबे समय के लिए बाहर हो गए थे। उन्हें काफी लंबे समय तक रिकवरी प्लस रिहैब पर रखा गया। ताकि भविष्य के टूर्नामेंटों के लिए वह टीम के लिए खेल सके और पूरी तरह से फिट हो जाए। दिसंबर 2023 में, उन्हें गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस में शामिल कर लिया गया और 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 से पहले पांच बार के चैंपियनशिप विजेता कप्तान रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया। मुंबई इंडियंस सीजन का अपना पहला मैच 24 मार्च को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement