Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL 2024: शर्मनाक हार के बाद हार्दिक पांड्या को आई इस बात की याद, अपने इस फैसले का करते दिखे बचाव

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में 500 से अधिक रन बने जिसमें दोनों टीमों के गेंदबाजों के लिए ये मुकाबला किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ। वहीं हार्दिक पांड्या ने मुंबई की इस सीजन लगातार दूसरी हार पर भी चौंकाने वाला बयान दिया है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 28, 2024 7:48 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : AP हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Statement: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल के 17वें सीजन में खेलने उतरी मुंबई इंडियंस को अब तक शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जहां टीम को करीबी हार मिली थी तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हें 31 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस टीम के गेंदबाजों की जमकर कुटाई देखने को मिली जिसकी वजह से हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान 277 रनों की स्कोर बना दिया था। हालांकि टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस भी 20 ओवरों में 246 रनों के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो सकी। वहीं मुकाबले में शर्मनाक हार के बाद मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी में और अधिक सुधार को लेकर बात कही।

हमने नहीं सोचा था इतने रन बन जाएंगे

हार्दिक पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मिली हार के बाद कहा कि विकेट अच्छा था, लेकिन हमने नहीं सोचा था कि इतना अधिक स्कोर बन जाएगा। मैं ये नहीं कह रह कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाजों ने अच्छी बैटिंग नहीं की लेकिन इस मुकाबले में 500 से अधिक रन बन गए जिससे साफ पता चलता है कि ये पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी। हम इस मैच में गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग चीजें ट्राई कर सकते थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। हमारे पास एक युवा बॉलिंग अटैक है। हमने टारगेट का पीछा करते हुए बल्लेबाजी अच्छी की। कुछ चीजें इस मुकाबले में जरूर हमारे लिए खराब रही जिनको हम अगर आने वाले मुकाबलों से पहले सुधार लेते हैं तो प्रदर्शन भी बेहतर देखने को मिलेगा।

क्वेना मफाका के प्रदर्शन का किया बचाव

मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका के सिर्फ 17 साल के युवा तेज गेंदबाज क्वेना मफाका को अपनी प्लेइंग 11 में शामिल किया था, हालांकि मफाका का उनके आईपीएल करियर का पहला ही मुकाबला किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ। क्वेना के प्रदर्शन को लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या उनका बचाव करते हुए दिखाई दिए, जिसमें उन्होंने कहा कि वह शानदार गेंदबाज है और अभी उसका ये पहला ही मैच था। वह पूरी तरह से ठीक है। उसकी गेंदबाजी में आपको आने वाले मैचों में और सुधार देखने को मिलेगा। बता दें कि आईपीएल के अभी तक के इतिहास में डेब्यू मैच में सबसे खराब गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड अब क्वेना मफाका के नाम पर दर्ज हो गया है। इस मैच में क्वेना ने अपने 4 ओवरों में 66 रन दिए हैं।

ये भी पढ़ें

SRH vs MI: ट्रेविस हेड की रिकॉर्ड तोड़ पारी, 24 गेंदों में ही मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों का किया बुरा हाल

IPL के ऐतिहासिक रिकॉर्ड में दर्ज हुआ रोहित का नाम, विराट-धोनी के इस खास क्लब में बनाई जगह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement