Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

PSL 2024: कैच लेते समय चोटिल हुआ तेज गेंदबाज, पाकिस्तान सुपर लीग 2024 से हुआ बाहर

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में लाहौर कलंदर्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार तेज गेंदबाज चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: February 25, 2024 16:29 IST
Haris Rauf- India TV Hindi
Image Source : LAHORE QALANDAR TWITTER Haris Rauf

Pakistan Super League 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का 9वां सीजन खेला जा रहा है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 18 मार्च को कराची के मैदान पर खेला जाएगा। लेकिन अब पाकिस्तान सुपर लीग के बीच में ही लाहौर कंलदर्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार तेज गेंदबाज चोटिल होने की वजह से PSL 2024 से बाहर हो गया है। PSL के मौजूदा सीजन में लाहौर कलंदर्स की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं और चारों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है। 

बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

लाहौर कलंदर्स के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ कंधे की हड्डी की खिसकने की वजह से PSL 2024 से बाहर हो गए हैं। रऊफ को कराची किंग्स के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी। अब उन्हें ठीक होने में चार से छह हफ्ते का समय लग सकता है। कराची किंग्स के खिलाफ मैच में वह बाउंड्री लाइन पर एक बेहतरीन कैच लेते समय खुद को चोटिल कर बैठे। उन्होंने मैच के आखिरी ओवर में लॉन्ग ऑफ पर बेहतरीन तरीके से गेंद पकड़ी और फिर गिरने से पहले उसे दूर फेंक दिया। उनके कैच की वजह हसन अली तो आउट हो गए, लेकिन उन्हें चोट लग गई। 

कराची किंग्स के खिलाफ मैच में लगी चोट

कराची किंग्स के खिलाफ लाहौर कलंदर्स की टीम को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन हारिस रऊफ ने इस मैच में कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 22 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। पाकिस्तान सुपर लीग के मौजूदा सीजन में हारिस रऊफ ने लाहौर की टीम के लिए सभी मैच खेले हैं और सिर्फ दो विकेट ही हासिल किए हैं। इससे पहले उन्होंने पाकिस्तानी टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ चार टी20 मैच खेले थे। तब उन्होंने 7 विकेट चटकाए थे। 

पाकिस्तान के लिए खेले इतने मैच

हारिस रऊफ ने टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया था। वह पाकिस्तान की तरफ से खेलने की बजाए बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेले थे। इसी वजह उन्हें पीसीबी ने उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से हटा दिया था। रऊफ ने पाकिस्तानी टीम के लिए 1 टेस्ट, 37 वनडे और 66 T20I मैच खेले हैं। 

यह भी पढ़ें: 

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने यशस्वी जायसवाल को बताया खास प्लेयर, आकाश दीप की तारीफ में भी पढ़े कसीदे

भारतीय सरजमीं पर आर अश्विन का ऐतिहासिक कारनामा, घर पर बन गए नंबर-1

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement