Saturday, July 20, 2024
Advertisement

"विराट कोहली बचा हुआ है", हारिस राउफ ने बाबर आजम से क्यों कही ये बात

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने बाबर आजम से कहा कि विराट कोहली बचा हुआ है। जानें उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: February 27, 2023 19:52 IST
Virat Kohli, Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : GETTY विराट कोहली के बारे में हारिस राउफ ने कही बड़ी बात

PSL का आठवां सीजन खेला जा रहा है। इस दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने ऐसा कुछ कह दिया है जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें आज भी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के वो दो छक्के सता रहा है जिसके कारण पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। हारिस राउफ इस साल खेले जा रहे PSL में लाहौर कलंदर की टीम के लिए खेल रहे हैं। PSL में रविवार को लाहौर कलंदर और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबला खेला गया। इस हाई वोल्टेज मैच में हारिस राउफ बाबर आजम का विकेट नहीं ले सके। इस मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच हो रही बात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बात हुई

दरअसल रविवार को मैच खत्म हो जाने के बाद बाबर आजम और हारिस राउफ आपस में बात कर रहे थे। हारिस राउफ ने बाबर से पंजाबी में कहा कि एक आप और विराट कोहली बचे हुए हैं जिन्हें मैं आउट नहीं कर सका हूं। इसके बाद बाबर आजम ने उनसे कहा कि आपने मुझे प्रेक्टिस सेशन के दौरान आउट किया था उसे क्यों नहीं जोड़ लेते। इस पर हारिस राउफ ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे आपका विकेट मैच में चाहिए। 

हारिस राउफ के इन बातों से लग रहा है कि विराट कोहली का विकेट लेना उनके लिए एक सपने की तरह बन गया है और ऐसा हो भी क्यों न विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों का विकेट लेना अच्छे-अच्छे गेंदबाजों का सपना होता है। पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने हारिस राउफ के ओवर की अंतिम दो गेंदों पर लगातार दो छक्के लगाकर मैच पलट दिया था। विराट कोहली के वो दो छक्के आज भी हारिस राउफ को सता रहे हैं। विराट कोहली ने इस मैच में 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी। विराट कोहली को उनकी इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

पूरे पाकिस्तान में इन दो छक्कों की चर्चा

हारिस राउफ के खिलाफ विराट कोहली के इन दोनों छक्के को लेकर आज भी चर्चा की जाती है। कुछ ही दिन पहले एक टीवी शो के दौरान हारिस राउफ ने इन दो छक्को को लेकर बात की थी। वर्ल्ड कप हुए छह महिनों से भी ज्यादा हो गए हैं, लेकिन आज भी पाकिस्तान को वो दो छक्के सता रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच अगला मैच अब एशिया कप के दौरान ही खेला जाएगा। इस मैच में हारिस राउफ और विराट कोहली के बीच होने वाली टक्कर को देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement